Skip to content Skip to navigation

मॉ​डलिंग से एक्टिंग की ओर आना स्वाभाविक पसंद : फ्रेडी

मुंबई: मॉडल से अभिनेता बने फ्रेडी दारूवाला फिल्म 'कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल' में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनका कहना है कि मॉडलिंग में करियर का अवधि बहुत कम है, इसलिए अभिनय की दुनिया में आना स्वाभाविक है। मॉडलिंग के बाद अभिनय को करियर के रूप में अपनाने पर उन्होंने कहा, "हां, मेरे लिए यह स्वाभाविक पसंद था। एक विद्यार्थी के रूप में मैंने स्कूल में कई ड्रामा में भाग लिया है। मैं सांस्कृतिक मंच पर बेहद सक्रिय रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, मैं मॉडलिंग के लिए मुंबई आया था। उन दिनों मैंने फोटोशूट के अलावा विज्ञापनों में भी काम किया था और तब मुझे लगा कि मैं कैमरे के सामने शूटिंग का आनंद ले रहा हूं।"

अभिनय कौशल को निखारने के लिए फ्रेडी ने अभिनय की कई कार्यशालाओं में भी भाग लिया है।

उन्होंने कहा, "वर्कशॉप एटेंड करने से एक बार फिर मेरे अभिनय कौशल में निखार आ गया, जो मॉडलिंग में व्यस्त रहने की वजह से नहीं हो पा रहा था।"

फिल्म 'हॉलीडे-ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'फोर्स-2' में नकारात्मक भूमिका निभाने के बाद उन्हें ज्यादातर फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाओं के प्रस्ताव मिलने लगे।

उन्होंने कहा, "हां, मैं हर किरदार का सम्मान करता हूं। हालांकि, यह सिर्फ मेरी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने का अवसर है। मैं अपने प्रतिभा को लेकर बिल्कुल आश्वस्त हूं। फिल्म 'कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल' में मेरा किरदार बहुस्तरीय है।"

अभिनेता ने फिल्म निर्माता विपुल शाह की तीन फिल्मों के लिए साइन किया है और उम्मीद है कि आगामी फिल्मों में वह रोचक भूमिकाओं में दिखेंगे। फ्रेडी एक स्वतंत्र फिल्म 'उम्मीद' के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्म 'कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल' के निर्माता विपुल शाह और निर्देशक देवेन भोजानी हैं। यह फिल्म तीन मार्च को रिलीज होने वाली है।

लॉस एंजेलिस: सोशलाइट पेरिस हिल्टन फिलहाल टीवी शो 'द लेफ्टलवर्स' के अभिनेता क्रिस जिल्का के साथ रू...

लंदन: मॉडल ऐबी क्लेंसी का कहना है कि जवां त्वचा के लिए वह सांप का जहर इस्तेमाल करती हैं।

...

चंडीगढ़: पंजाब सरकार नवजोत सिंह सिद्धू के अमरिदर सरकार में मंत्री बनने के बाद टीवी कॉमेडी शो में...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मान्यता प्राप्त प्रशिक्षकों को अत्याधुनिक प...