Uncategorized

महिला ने सीआरपीएफ कर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Jammu : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 24 वर्षीय एक महिला ने सीआरपीएफ कर्मी पर गलत तरीके से बंदी बनाकर रखने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के मंडी इलाके की रहने वाली महिला ने डोमाना पुलिस थाने में शनिवार को एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी,  जिसमें उसने आरोप लगाया कि 10 मार्च को सीआरपीएफ के तीन कर्मियों ने उसे रोका और अपने शिविर के भीतर ले गये और उनमें से एक ने उससे दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – नाबालिग रेप मामले में आसाराम को उम्रकैद, शिल्पी और शरतचंद्र को 20-20 साल की सजा

आरोपियों ने बना लिया है घटना का वीडियो

अधिकारी ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया है और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे. उन्होंने बताया कि महिला के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए शाम में सात बजकर 30 मिनट पर एक बस से उतरी और रास्ता भटक गयी. आधे घंटे बाद वर्दी में मौजूद तीन लोगों ने अपने शिविर के बाहर उसे रोका. वह मदद करने के बहाने उसे शिविर में ले गये और उनमें से एक ने उससे दुष्कर्म किया. अधिकारी ने बताया कि दुष्कर्म और गलत तरीके से बंद करके रखने समेत रणबीर दंड संहिता कि विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button