newswing media marketing initiatives

अमन चैन का संदेश लेकर आया है प्यार का पर्व ईद, सबलोग मिलजुलकर रहें – युसूफ खान

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/16/2018 - 14:19

Ranchi :मीठी सेवईयों और गले मिलकर ईद मुबारक कहने का दिन है आज. सभी गिले शिकवों को भुलाकर प्यार बांटने का दिन है आज. इस मौके पर बिरसा बस स्टैंड खादगड़ा के कॉन्ट्रैक्टर यूसूफ खान ने ईद के अवसर पर अपने तमाम कार्यकर्ताओं को एजेंट और साथ काम करने वाले लोगों की ओर से रांची के साथ ही झारखंडवासियों को ईद की तहे दिल से शुभकामनायें दी हैं. साथ ही युसूफ ने लोगों को यह भी संदेश दिया है कि, ईद भाईचारिगी का त्यौहार है, सभी गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे से प्यार से मिलने का त्यौहार है.

5 साल की एक्‍सप्रेस वारंटी के साथ डी-लिंक दे रहा है सर्विलांस गैजेट, बेहतर सर्विस के लिए कंपनी ने दी ट्रेनिंग

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/15/2018 - 18:04

Ranchi : घर हो या दफ्तर सर्विलांस और सुरक्षा की बात कोई सोचता है तो सबसे पहले सीसीटीवी कैमरा के बारे में ख्याल आता है. इससे लोग दूर रहकर भी अपने घर और दफ्तर से कनेक्‍ट रहते हैं और निगरानी कर सकते हैं. लेकिन अक्‍सर लोग सीसीटीवी कैमरेडीवीआर से जुड़े कई एडवांस फीचर्स और लेटेस्‍ट टेक्‍नोलॉजी के बारे में नहीं जानते हैं और कहीं न कहीं सुरक्षा को लेकर चूक कर बैठते हैं.

ऑक्सफोर्ड पब़्लिक स्कूल के चार छात्र जेईई एडवांस में सफल 

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/11/2018 - 21:11

Ranchi  :  ऑक्सफोर्ड पब़्लिक स्कूल के चार छात्रों सुमन दत्ता, शहरयार आरिफ, प्रशांत कुमार और ग्रीन मनीष ने जेईई एडवांस में सफलता पाकर स्कूल का नाम रोशन किया. सुमन दत्ता ने 4800 वां ऑल इंडिया रैंक तथा शहरयार आरिफ ने 7873 वां ऑल इंडिया रैंक पाकर स्कूल का मान बढ़ाया. स्कूल के चेयरमैन डॉ एसबीपी मेहता व प्राचार्य सूरज शर्मा ने सफल छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. उन्होंने सफलता का श्रेय छात्रों व शिक्षकों की मेहनत व अभि‍भावकों के सहयोग को दिया.

राष्ट्रीय स्वर्णकार महासंघ के महासम्मेलन में स्वर्णकारों की सत्‍ता में भागीदारी पर मंथन

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/11/2018 - 20:49

Ranchi  :  राष्ट्रीय स्वर्णकार महासंघ के महासम्मेलन का आयेाजन रविवार को विधानसभा, सभागार रांची में   किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि नगर विकास मंत्री सी पी सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया.

स्टूडेंट्स को आईआईटी इंट्रेंस टेस्ट क्रैक करने के गुर सिखायेंगे सुपर 30 के आनंद कुमार

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/09/2018 - 17:47

Ranchi :  सुपर 30 फेम आनंद कुमार रविवार को स्टूडेंट्स को आईआईटी इंट्रेंस टेस्ट क्रैक करने के गुर सिखायेंगे. आनंद कुमार के मार्गदर्शन में चलनेवाले गुरुकुल प्रैक्टिस सेंटर में सुबह साढ़े ग्यारह बजे से स्टूडेंट्स की स्पेशल क्लास लेंगे और उन्हें आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारियों से संबंधित टिप्स देंगे. वह दिन के ग्यारह बजे एक प्रेसवार्ता करेंगे और सुपर थर्टी की प्रवेश परीक्षा की तिथि की घोषणा करेंगे. वह इस संबंध में सभी जानकारी प्रेस से साझा करेंगे.

ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) पर प्रेमसन्स मोटर दे रहा रिवर्स पार्किंग सेंसर मुफ्त

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/09/2018 - 17:40

Ranchi : प्रेमसन्स मोटर में इस सप्ताह ऑटो गियर स्कीम चल रही है. ऑटो गियर शिफ्ट जो कि एक फ्यूचर टेक्नोलॉजी है, मारुती सुजुकी की अधिकतर कारों में आ रही है. ऑल्टो 800, ऑल्टो K-10, वैगन आर, सेलेरियो X, स्विफ्ट (पेट्रोल व डीजल दोनों वेरियंट में), डीजायर (पेट्रोल व डीजल दोनों वेरियंट में) और विटारा ब्रेज्जा कारें इस टेक्नोलॉजी से लैस हैं.

ऑक्सफोर्ड पब़्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने NEET में शानदार प्रदर्शन किया  

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/04/2018 - 21:56

Ranchi :  ऑक्सफोर्ड  पब़्लिक  स्कूल के 36 से अधिक छात्र-छात्राओं ने NEET ( National Eligibility cum Entrance Test) 2018 में <

राम लखन सिंह यादव कॉलेज में इंटरमीडिएट में सीधा नामांकन

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/01/2018 - 21:55

Ranchi :  राम लखन सिंह यादव कॉलेज में इंटरमीडियट कला, विज्ञान एवं वाणिज्य सत्र 2018-20 में सीधे नामांकन (Direct Admission) हेतु आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. जिन विदयार्थियों ने कम से कम 45 प्रतिशत या इससे अधिक अंकों से मैट्रिक पास किया हो, वे सीधा नामांकन ले सकते हैं. Admission Form कॉलेज की website www.rlsycollege.ac.in पर उपलब्ध है.

डब्लूएच मार्ट के नये शॉप साईं किड्स जोन का उद्घाटन

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/01/2018 - 21:10

Ranchi : डब्लूएच मार्ट के नये शॉप साईं किड्स जोन का उद्घाटन शुक्रवार को किया गया. रांची के रेडिशन ब्लू होटल के सामने स्थित इस नये शॉप में नवजात शिशु,  छोटे बच्चों की सभी जरूरतों के सामान एक ही छत के नीचे मिलेंगे. संस्थान के संचालक मदन सेन पुजारा ने बताया कि हमेशा से रांची में एक ऐसे शॉप की आवश्यकता थी जो ख़ासकर छोटे बच्चों के लिए हो. यह शॉप 4000 वर्ग फुट में फैला हुआ है.

स्काउटिंग गाइडिंग प्रशिक्षण बच्चों के सर्वांगीण विकास में सहायक : सिन्हा

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/01/2018 - 17:31

 Ranchi : स्काउटिंग गाइडिंग प्रशिक्षण बच्चों के सर्वांगीण विकास में सहायक होता है और इससे हर बच्चे को लाभान्‍वित किया जाना चाहिए.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप