Bokaro

गोमिया उप चुनाव सोमवार को, प्रशासनिक तैयारी पूरी, अतिसंवेदनशील बूथों पर चौपर से भेजे गए मतदान कर्मी

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/27/2018 - 16:07

Bokaro : गोमिया विधानसभा उप चुनाव सोमवार को होना है. रविवार को उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल के नेतृत्व में मतदान कर्मियों को सामग्री एवं ईवीएम देकर मतदान केन्द्रों के लिए रवाना किया गया. उपायुक्त श्री बरणवाल ने कहा कि मतदानकर्मी निर्भिक होकर शांति के साथ चुनाव संपन्न कराएं. इसके लिए व्यापक पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

गोमिया उपचुनाव : चुनाव से पहले बीजेपी उम्मीदवार माधवलाल सिंह ने न्यूज विंग से कहा – मेरी जीत पक्की

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/27/2018 - 12:56

Bokaro :  झारखंड में गोमिया उपचुनाव की सियासी बिसात बिछ चुकी है, रणनीतियां भी अमल में आ गयी हैं, प्रचार में भी सियासी दलों ने ताकत भी झोंक दी, अब सिर्फ जनादेश का इंतजार है. ऐसे में चुनावी मैदान में उतरे सभी दलों के प्रत्याशियों की जुबां पर अपने-अपने दावे हैं. इस बीच गोमिया विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार माधवलाल सिंह से न्यूज संवाददाता अक्षय कुमार झा ने कई सवाल पूछे, जिसका माधवलाल सिंह ने बेबाकी से जवाब दिया.

बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने गोमिया पहुंची पाकुड़ मुखिया मिसफिका

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/27/2018 - 11:37

Gomia : गोमिया विधानसभा और सिल्ली विधानसभा के लिए सोमवार को वोटिंग होनी है. ऐसे में चुनाव की सरगर्मी काफी तेज हो गयी है. हालांकि बीते शाम के बाद से ही चुनावी भोंपू पर बैन लग गया है. अब नेता घर-घर पहुंचकर लोगों से वोट मांग रहे हैं. इसी सिलसिले में पाकुर जिले की मुखिया और बीजेपी नेत्री misfikaa  गोमिया विधानसभा क्षेत्र पहुंची हैं. वह यहां पर अल्पसंख्यक समुदाय में घूम-घूम कर लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि वह बीजेपी उम्मीदवार माधव लाल सिंह को अपना मत दें. बीजेपी नेत्री मिस्फीका से न्यूज़ विंग ने खास बातचीत की.

गोमिया उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने की जनसभा, जनता को गिनाई उपलब्धियां, लोगों से साथ देने की अपील

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/26/2018 - 21:31

Bokaro : गोमिया विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी माधवलाल सिंह के पक्ष में शनिवार को गोमिया प्रखण्ड के चतरोचट्टी में मुख्यमंत्री रघुवर दास की एक चुनावी सभा हुई. इस सभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखण्ड राज्य के गठन के बाद से अन्य दूसरे दलों के शासनकाल में राज्य को सिर्फ लूटने का काम किया गया है और हमारी सरकार ने सिर्फ सवा तीन सालों में ही राज्य को पटरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. सरकार विकास कार्य तेजी से कर रही है.

गोमिया उप चुनाव : राजनीतिक कार्यकर्ता जो विधानसभा क्षेत्र के मतदाता नहीं है, बाहर चले जायें : डीसी       

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/26/2018 - 21:22

 Bokaro : गोमिया उपचुनाव के प्रचार की अवधि समाप्त हो चुकी है. ऐसे में वैसे राजनीतिक कार्यकर्ता जो क्षेत्र के मतदाता नहीं हैं वे क्षेत्र से बाहर चले जायें. शनिवार को यह बातें डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल और एसपी कार्तिक एस ने प्रेसवार्ता में कही.

गोमिया उपचुनाव : आजसू प्रत्याशी लंबोदर महतो से न्यूज विंग ने जब किये चुभते सवाल, जानिए क्या मिला जवाब ?

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/26/2018 - 18:09

Bokaro :  झारखंड में गोमिया उपचुनाव कीसियासी बिसात बिछ चुकी है, रणनीतियां भी अमल में आ गई हैं, प्रचार में भी सियासी दलों ने ताकत  भी झोंक दी, अब सिर्फ जनादेश का इंतजार है. ऐसे में चुनावी मैदान में उतरे सभी दलों के प्रत्याशियों की जुबां पर अपने-अपने दावे हैं. इस बीच गोमिया विधानसभा सीट से आजसू के उम्मीदवार लंबोदर महतो से न्यूज संवाददाता अक्षय कुमार झा ने कई उलझाने वाले सवाल पूछे, जिसका लंबोदर महतो ने बेबाकी से जवाब दिया. पेश है उनसे बातचीत के प्रमुख अंश.