Ramgarh

भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के विरोध में झारखंड बंद बेअसर !

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 10:14
Ranchi :  झारखंड भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल को राष्ट्रपति द्वारा दी गयी मंजूरी के खिलाफ आदिवासी सेंगल अभियान और झारखंड दिशोम पार्टी ने संयुक्त रूप से सोमवार को झारखंड बंद का ऐलान किया है. हालांकि इस बंद का राजधानी रांची में कोई असर नहीं दिख रहा. लेकिन रांची से सटे दूसरे जिलों में बंद का आंशिक असर देखने को मिल रहा है.

रामगढ़ मॉब लिंचिंग में मारे गए अलीमुद्दीन अंसारी का नहीं बना मृत्यु प्रमाणपत्र, परिजन एक साल से लगा रहे सरकारी दफ्तरों के चक्कर

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/12/2018 - 09:21

Ramgarh : झारखंड के रामगढ़ में हुई चर्चित मॉब लिंचिंग में मारे गए अलीमुद्दीन अंसारी की मौत को एक साल होने को है लेकिन अभी तक उनका परिवार मृत्यु प्रमाणपत्र के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रहा है. गौरतलब है कि पिछले साल 29 जून को भीड़ के बुरी तरह पीटने से अलीमुद्दीन अंसारी की मौत हो गई थी. इस मामले में रामगढ़ के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने बीते 20 मार्च को ग्यारह लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. इसके बावजूद अलीमुद्दीन के परिजन उनके मृत्यु प्रमाणपत्र के लिए परेशान हैं. उन्हें अभी तक प्रमाणपत्र नहीं मिला है.

रामगढ़ः पत्नी से प‍िट गये ट्रेनी डीएसपी साहब, थाने पहुंचा मामला

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/06/2018 - 10:01

Ramgarh:  आमतौर पर पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किये जाने, उसके साथ मारपीट करने की खबरें आपने पढ़ी होंगी. लेकिन रामगढ़ में ट्रेनी डीएसपी के साथ जो कुछ भी हुआ वो थोड़ा अलग है. डीएसपी साहब को किसी अपराधी ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने ही पीटकर घायल कर दिया. पत्नी की पिटाई से घायल ट्रेनी डीएसपी के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट आयी, जिसके बाद सदर अस्पताल पहुंचकर उन्होंने अपना इलाज कराया.

बिजली की कटौती से राज्य के मंत्री भी हुए हलकान, पत्र लिख कहा- बेकाबू हो सकते हैं हालात

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/31/2018 - 10:46

Ranchi : शहर में बिजली और पानी की कटौती के कारण लोग त्रस्त हो गए है. हालत ऐसी हो गयी है कि राज्य के मंत्री भी त्राहिमाम करने लगे हैं. इस संकट से परेशान राज्य के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने सीएम रघुवर दास को एक त्राहिमाम पत्र लिखा है और कहा है कि अगर ऐसा ही हाल रहा तो हालात बेकाबू हो सकते हैं. उन्होंने पत्र में लिखा कि इस समस्या को जल्द दूर करने के लिए कोई ठोस कदम उठाया जाए नहीं तो हालात काबू से बाहर हो जाएंगे.

साहब, आप बता दिया कीजिए कि मंदिर जायेंगे, उस दिन हमलोग नहीं जायेंगे

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 13:31

मूकदर्शक

इतवार का दिन यानी हम जैसे सामान्य नौकरी-पेशा वाले लोगों के लिए सप्ताह का वो एक मात्र पूरा दिन, जिसे परिवार के साथ बिताया जाता है. फैमिली और बच्चों की डिमांड्स पूरी की जाती है. मगर  इतवार (20 मई) ऐसा कुछ नहीं हो पाया क्योंकि हमारे कार्यक्रम के साथ-साथ साहब का भी कार्यक्रम तय हो गया था. 

भाजपा के तीन पूर्व विधायकों ने मॉब लिंचिंग के दोषियों की रिहाई को लेकर दिया धरना, हत्या के दोषी 11 गो रक्षकों के परिवार को किया सम्मानित

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/02/2018 - 09:11

Ramgarh : भाजपा के तीन पूर्व विधायकों ने अलीमुद्दीन हत्या कांड के दोषियोंं को कथित तौर पर फंसाने के विरोध में एक मई को रामगढ़ में धरना दिया. भाजपा सरकार में मंत्री रहे हजारीबाग सदर के पूर्व विधायक देवदयाल कुशवाहा व बड़कागांव के पूर्व विधायक लोकनाथ महतो ने हत्या कांड में अदालत द्वारा दोषी करार दिये गये 11 गो रक्षकों के परिवार को सम्मानित किया. कार्यक्रम का आयोजन अटल विचार मंच के द्वारा किया गया था और कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा के पूर्व विधायक  शंकर चौधरी कर रहे थे. धरना कार्यक्रम और रामगढ़ बंद के आयोजन को गो रक्षा समिति, बजरंग दल, आरएसएस और अन्य हिंदू संगठनोंं ने समर्थन किया था.

कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा के जरिए बनाये 4000 करोड़ : दीनदयाल

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 18:51

Ramgarh/Hazaribagh : कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा जैसे सरल व्यक्ति को फंसाकर 4000 करोड़ लूटने का काम किया. लूट का काम कांग्रेस और झामुमो ने किया और अब उसकी सजा कोड़ा को मिल रही है. झारखंड को बेचने और खरीदने वाले पार्टियों पर अब जनता को विश्वास नहीं रहा है. आने वाले नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरा समर्थन मिल रहा है.

चरही महाप्रबंधक की लापरवाही व रामगढ़ के खनन पदाधिकारी की मनमानी से राजस्व का हो रहा नुकसान : राजलाल सिंह पटेल

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 03/31/2018 - 16:21

Ramgarh : सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड के चरही महाप्रबंधक की लापरवाही के कारण आने वाली सभी परियोजनाओं में रोड सेल का काम धीमी गति से चल रही है, जिससे कोयला व्यवसायियों एवं सरकार के राजस्व को करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है. उपरोक्त बातें एन्टी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजलाल सिंह पटेल ने शनिवार को संस्था के जिला कमेटी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही.

अपराध व भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए रामगढ़ एसपी का कार्य सराहनीय : राजलाल सिंह पटेल 

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 19:35

Ramgarh :  रामगढ़ पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में अपराध एवं भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए किया जा रहा कार्य न केवल सराहनीय है, बल्कि काबिले तारीफ भी है. उपरोक्त बातें एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजलाल सिंह पटेल ने झारखंड दौरे के क्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलान में कही.

रामगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी गिरफ्तार, 15 लाख रुपये के गबन का है आरोप

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 18:36

Ramgarh :  श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल में राशि गबन के पुराने मामले में शुक्रवार को रामगढ़ के कांग्रेस जिला अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रामगढ़ पुलिस ने कांड संख्या 312/15 धारा 420 व 406 भादवि के तहत दर्ज मामले में बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार किया है.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट

मैट्रिक व इंटर में ही हो गये 2 लाख से ज्यादा बच्चे फेल, अभी तो आर्ट्स का रिजल्ट आना बाकी  

बीजेपी के किस एमपी को मिलेगा टिकट, किसका होगा पत्ता साफ? RSS बनायेगा भाजपा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड

आतंकियों की आयी शामतः सीजफायर खत्म, ऑपरेशन ऑलआउट में दो आतंकी ढेर- सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली: अनशन पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबियत, आधी रात को अस्पताल में भर्ती

भूमि अधिग्रहण पर आजसू का झामुमो पर बड़ा हमला, मांगा पांच सवालों का जवाब