Ramgarh

कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा के जरिए बनाये 4000 करोड़ : दीनदयाल

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 18:51

Ramgarh/Hazaribagh : कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा जैसे सरल व्यक्ति को फंसाकर 4000 करोड़ लूटने का काम किया. लूट का काम कांग्रेस और झामुमो ने किया और अब उसकी सजा कोड़ा को मिल रही है. झारखंड को बेचने और खरीदने वाले पार्टियों पर अब जनता को विश्वास नहीं रहा है. आने वाले नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरा समर्थन मिल रहा है.

चरही महाप्रबंधक की लापरवाही व रामगढ़ के खनन पदाधिकारी की मनमानी से राजस्व का हो रहा नुकसान : राजलाल सिंह पटेल

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 03/31/2018 - 16:21

Ramgarh : सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड के चरही महाप्रबंधक की लापरवाही के कारण आने वाली सभी परियोजनाओं में रोड सेल का काम धीमी गति से चल रही है, जिससे कोयला व्यवसायियों एवं सरकार के राजस्व को करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है. उपरोक्त बातें एन्टी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजलाल सिंह पटेल ने शनिवार को संस्था के जिला कमेटी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही.

अपराध व भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए रामगढ़ एसपी का कार्य सराहनीय : राजलाल सिंह पटेल 

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 19:35

Ramgarh :  रामगढ़ पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में अपराध एवं भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए किया जा रहा कार्य न केवल सराहनीय है, बल्कि काबिले तारीफ भी है. उपरोक्त बातें एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजलाल सिंह पटेल ने झारखंड दौरे के क्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलान में कही.

रामगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी गिरफ्तार, 15 लाख रुपये के गबन का है आरोप

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 18:36

Ramgarh :  श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल में राशि गबन के पुराने मामले में शुक्रवार को रामगढ़ के कांग्रेस जिला अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रामगढ़ पुलिस ने कांड संख्या 312/15 धारा 420 व 406 भादवि के तहत दर्ज मामले में बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार किया है.

एसपी ए विजयालक्ष्मी के निर्देश पर पुलिस ने की कार्रवाई, 500 टन अवैध कोयला जब्त

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/29/2018 - 21:59

Ramgarh : वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के DAV स्कूल के निकट इचाक डीह के निकट गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ए विजयलक्ष्मी के निर्देश पर पतरातू सर्किल इंस्पेक्टर कमलेश पासवान के नेतृत्व में छापामारी की. छापामारी में लगभग 500 टन से अधिक अवैध कोयला जब्त किया गया.

रामगढ़: चुटूपालू घाटी में दो कंटेनर-एक ट्रक में टक्कर, 11 घंटों से हाईवे पर थमी रफ्तार, भीषण जाम से हलकान यात्री

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/29/2018 - 12:02

Ramgarh: रामगढ़ के चुटूपालु घाटी को मौत की घाटी बनाने में एनएचएआई एवं जिला प्रशासन का लापरवाह रवैया बहुत हद तक जिम्मेदार है. अगर जिला प्रशासन सड़क सुरक्षा की बैठक करते हैं तो उस बैठक में एनएचएआई के अधिकारी भी आना मुनासिब नहीं समझते हैं. इधर लापरवाही का खामियाजा यात्री उठाते हैं. वही बुधवार को देर रात चुटूपालू घाटी में हुए हादसे के बाद तकरीबन 11 घंटे से जाम लगा है. घंटों लगे जाम से जहां लोग परेशान हैं, वही यात्री हारकर पैदल ही अपने गंतव्य स्थान की ओर जा रहे हैं.

पत्रकारों की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करें राज्य सरकारें : राजलाल सिंह पटेल 

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/27/2018 - 21:57

Ramgarh :  एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजलाल सिंह पटेल ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में कहा कि वर्तमान परिवेश में देश के किसी भी कोने में पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं. कब, किस जगह पर किस पत्रकार पर जानलेवा हमला या हत्या की घटना घटित हो जायेगी, यह कहना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा कि राज्यों की सरकारें पत्रकारों की समुचित सुरक्षा व्यवस्था यथा शीघ्र करें,  नहीं तो भ्रष्टाचारी चौथे स्तम्भ को कुचलने में लगे हुए हैं, यह सरासर गलत है. साथ ही कहा कि पत्रकार सरकार और जनता के बीच की कड़ी हैं.

रजरप्पा=महतोपुर: आधा करोड़ का खेल हर रोज

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 03/25/2018 - 05:28

TP Singh
Rajrappa:
CCL का एक महत्वपूर्ण प्रक्षेत्र है रजरप्पा. यहां से हर दिन लगभग 500 गाड़ी कोयला निकलता है. लेकिन अगर आप महतो नहीं है,  तो DO नहीं लगा सकते हैं, वरना आपका DO लेप्स हो जाएगा. अन्यथा DO बचाने के लिये किसी महतो का मुलाज़िम बनना पड़ेगा. यह कड़ा कानून यहां लागू है. यहां लेबर लोडिंग के नाम पर 8000 रु प्रति गाड़ी लिया जाता है और हर दिन 40 लाख की उगाही होती है, जो माफिया, प्रशासन-पुलिस, नेता और सरकार के बड़े नुमाइंदों के बीच बांटता है. इसलिये कहीं से कोई आवाज सुनाई नहीं देती है. सरकार यहां फेल हो जाती है. 

रामगढ़ : गौ रक्षा व बीफ के नाम पर अलीमुद्दीन हत्याकांड के आरोपियों में 11 को आजीवन कारावास

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 03/21/2018 - 15:16

Ramgarh :  गोरक्षा और बीफ ले जाने के नाम पर रामगढ़ में हुए अलीमुद्दीन हत्याकांड में बुधवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया. फास्ट ट्रैक कोर्ट एडीजे-दो ओमप्रकाश की अदालत ने 11 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी. 16 मार्च को अदालत ने कुल 11 आरोपियों को दोषी करार दिया था. जिन आरोपियों को सजा सुनायी गयी है, उनमें दीपक मिश्रा, छोटू वर्मा और संतोष सिंह समेत 11 लोग शामिल हैं. सुनवाई के दौरान रामगढ़ जिला कोर्ट परिसर में भारी भीड़ थी. कोर्ट परिसर में भाजपा, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल समेत शहर के लोग फैसले का इंतजार कर रहे थे.

गोरक्षा के नाम पर रामगढ़ में हुई अलीमुद्दीन हत्याकांड में आठ आरोपी दोषी करार

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/16/2018 - 17:59

दीपक मिश्रा, छोटू वर्मा व संतोष सिंह पर हत्या का साजिश का आरोप, कोर्ट अन्य 8 आरोपियों को भी माना दोषी

loading...
Loading...