Palamu

पलामू : 'सिविल सर्विसेज डे' पर समारोह आयोजित, बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों को मिला सम्मान

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 19:31

Daltonganj : 12वें सिविल सर्विसेज डे पर शनिवार को पलामू जिले में समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया गया, वहीं देश के विकास में आईएएस की भूमिका पर विस्तार से प्रकाश डाला गया. वक्ताओं ने आईएएस अधिकारियों को ‘बोन ऑफ इंडिया’ बताया. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त अमित कुमार ने कहा कि सिविल सेवा, समाज सेवा एवं नागरिक सेवा का सर्वोत्तम मार्ग है. प्रशासन की विश्वसनीयता उत्तम नागरिक सेवा देकर बढ़ाई जा सकती है.

पलामू : दुल्हन को छोड़ बाइक की सवारी दूल्हे राजा को पड़ी महंगी, पहुंच गया अस्पताल

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 18:13

Daltonganj : शादी के बाद दुल्हन को छोड़कर नयी मोटरसाइकिल की सवारी करना दूूल्हे राजा को महंगी पड़ गयी. युवक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. साथ ही सड़क दुर्घटना में  मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गयीी.

पलामू : डिप्टी मेयर के विजय जुलूस में जोरदार आतिशबाजी से लगी आग, टला बड़ा हादसा  

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 16:28

Daltonganj :  नगर निगम चुनाव में नवनिर्वाचित डिप्टी मेयर मंगल सिंह की जीत पर शुक्रवार की देर रात उनके समर्थकों ने जुलूस निकाल और जमकर  आतिशबाजी की.

पलामू : सरकारी शराब दुकान में एसबेस्ट्स तोड़कर चोरी, तीन लाख कैश के साथ शराब भी ले गए चोर

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 17:37

Daltonganj : पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ गांव स्थित पहाड़ी के पास संचालित सरकारी शराब दुकान में बीती रात चोरी हो गयी. चोरों ने दुकान का करकट काटकर लॉकर निकाला और उसमें से तीन लाख 20 हजार रूपये नगद पर हाथ साफ कर लिया. चोर 15 हजार की शराब भी अपने साथ लेते गये. घटना के बाद मामले की जांच तेज कर दी गयी है. पुलिस और उत्पाद विभाग के अधिकारी जांच में लग गये हैं.

पलामू में मिलाजुला चुनावी परिणाम : मेदिनीनगर मे बीजेपी, छत्तरपुर में जेवीएम और हुसैनाबाद में राजद ने लहराया परचम

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 17:33

Daltonganj : राज्य के 34 नगर निकायों में गत 16 अप्रैल को हुए मतदान का परिणाम आ गया है. पलामू जिले में मेदिनीनगर नगर निगम के अलावा छत्तरपुर और हुसैनाबाद नगर पंचायतों के लिए वोट हुई थी, <

पलामू : शादी की खुशियां मातम में तब्दील, दुल्हन की जगह पिता का शव लेकर लौटा युवक

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 17:24

Daltonganj : बीती रात एक शादी की खुशियां मातम में बदल गयी. बारातियों से भरी एक कमांडर जीप का ट्रैक्टर से टक्कर हो जाने के बाद दूल्हे के पिता की मौत हो गयी. नतीजा दुल्हन लेने गया दुल्हा अपने पिता का शव लेकर घर लौट गया. घटना के बाद से लड़का और लड़की पक्ष के यहां मातम पसरा है.

पलामू : चूल्हे की चिंगारी ने तीन घरों को किया खाक, लाखों का नुकसान, लोगों की तत्परता से दर्जनों घर बचे

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 19:46

Daltonganj : सदर थाना क्षेत्र के जोंड़ गांव में गुरुवार की सुबह एक चूल्हे की चिंगारी से फैली आग ने तीन घरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे तीनों घर जलकर खाक हो गये. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी के साथ शहर थाना प्रभारी तरुण कुमार की तत्परता से आग पर काबू पाया जा सका.

शुक्रवार को मतगणना, तैयारी पूरी, सुबह नौ बजे से मिलने लगेंगे रुझान

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 18:11

Daltonganj : नगर निकाय चुनाव की मतगणना को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. कल सुबह छह बजे से मतगणना का कार्य बैरिया स्थित बाजार समिति के प्रांगण में शुरू हो जायेगा. काउंटिंग शुरू होने के करीब एक घंटे के बाद से रूझान प्राप्त होना शुरू होगा.

पलामू : अतिक्रमण हटाओ अभियान में कई दुकानों पर चला बुलडोजर, सड़क पर आये व्यवसायी

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 17:44

DaltonGanj: जिले के एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर स्थित सतबरवा में एक बार फिर प्रशासन का बुलडोजर चला. अतिक्रमण के दौरान दुकानें तोड़ी गयीं. जबकि कई दुकानों के बाहर से छज्जा सहित अन्य सामान हटाए गए. इस कार्रवाई में शिव डिजिटल और कुंदन कुमार की दुकान को भारी नुकसान हुआ है.

पलामू : कृषि विज्ञान केंद्र में जंग खा रही गेहूं काटने की मशीन, किसान परेशान 

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 16:19

Daltonganj : कृषि विज्ञान केंद्र चियांकी में किसानों के हित के लिए लायी गयी करोड़ों की मशीन जंग खा रही है. ऑपरेटर के अभाव में इन मशीनों का उपयोग नहीं हो पा रहा है. जबसे मशीन इस केन्द्र में आयी है, सिर्फ शोभा की वस्तु बनकर रह गयी है. इसका अभी तक डेमो भी नहीं हुआ है.

loading...
Loading...