Chatra

चतरा : वृद्ध की गोली मारकर हत्या, अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/02/2018 - 10:03

Chatra : इटखोरी थाना क्षेत्र के पितीज गांव में सोमवार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर अमृत साव नाम के एक वृद्ध की हत्या कर दी. अपराधियों ने मृतक के सिर में नजदीक से दो गोलियां मारी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. अमृत साव पीटीज देवी मंडप के पुजारी थे. इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कलाली चौक के पास चतरा मार्ग को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

चतराः शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, एक गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Submitted by NEWSWING on Sat, 12/23/2017 - 22:17

Chatra : चतरा के लावालौंग थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है. चानी गांव की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि गांव का ही धर्मेंद्र उर्फ सटोरी भुइंया उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. गांव के लोगों जब सटोरी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तब उसने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मामला थाना पहुंचा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसने एक झोलाछाप डॉक्टर के सहयोग से एक बच्चे को भी जन्म दिया, लेकिन सटोरी ने उस बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया.

नक्सलवाद के खात्मे के 10 दिन शेष : चतरा में टीपीसी ने फेंका पर्चा, दी क्रेशर बंद करने की धमकी

Submitted by NEWSWING on Thu, 12/21/2017 - 11:19

Chatra : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और डीजीपी डीके पांडेय साल भर से यह दावा कर रहे हैं कि 31 दिसंबर 2017 तक नक्सलवाद खत्म हो जाएगा. 31 दिसंबर की समय सीमा खत्म होने में 10 दिन बचे हैं. और राज्य में नक्सली गतिविधि अब भी लगातार जारी है. घटना चतरा जिले की है जहां  सक्रिय उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी की गतिविधि धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है.  ग्रामीण इलाकों में संचालित विकास योजनाओं को प्रभावित करने के बाद संगठन के नक्सली शहर वह इसके आसपास के इलाकों में भी अपना पांव जमाने लगे हैं. 

चतरा में माओवादियों ने रोका पुल निर्माण कार्य, मजदूरों को पीटा, बाइक व मोबाइल छीनी

Submitted by NEWSWING on Tue, 12/19/2017 - 19:28

Chatra : राजपुर थाना क्षेत्र के तुलबुल पंचायत के राजघाट स्थित गहरी नदी में कराए जा रहे पुल निर्माण कार्य पर माओवादियों ने अनिश्चित काल तक रोक लगा दी है. प्राप्त सूचना के अनुसार मंगलवार को सुबह लगभग 11:00 बजे जंगल की उत्तर दिशा से तकरीबन बारह से पंद्रह वर्दीधारी हथियार से लैस माओवादी राजघाट स्थित गहरी नदी पहुंचे. वहां पर पुल निर्माण कार्य में लगे पंद्रह मजदूरों की जमकर धुनाई कर दी.

चतरा : सड़क लूटकांड का हुआ खुलासा, चार गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Tue, 12/19/2017 - 11:04

Chatra : जिले के राजपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र में दहशत का पर्याय बन चुके सवैया गड्ढा सड़क लूटकांड का खुलासा किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की देर रात लूट की घटना को अंजाम देनेवाले चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लूटेरों ने बीते 12 दिसंबर को सवैया गड्ढा मुख्य पथ पर सड़क जाम कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही आधा दर्जन से अधिक यात्रियों के साथ मारपीट भी की थी. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर सरैया गांव निवासी राजेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया था.

loading...
Loading...