Jamshedpur

अमन, इंसाफ और सद्भावना का संदेश देता कारवां

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/09/2018 - 20:43

Jamshedpur : झारखंड में जनसमाज के बीच अमान, इंसाफ, सद्भावना और भाईचारा का संदेश लेकर यूनाइटेड मिल्ली फोरम के द्वारा निकाला गया कारवां अब तक कई जिलो से होते हुए पांच हजार किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुका है, जिसे आम जन के सहयोग से पूरा किया जा रहा है.

दलमा के कोकादास जंगल में पुलिस ने एक करोड़ के इनामी नक्सली को घेरा, कैंप को किया तबाह

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/04/2018 - 16:12

Jamshedpur : झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस और सुरक्षा बलों का शिकंजा लगातार कसता चला जा रहा है. एक तरफ महाराष्ट्र में नक्सलियों 37 नक्सलियों के एनकाउंटर के खिलाफ नक्सली संगठनों ने झारखंड सहित चार राज्यों में बंद बुलाया है, वहीं झारखंड में बोड़ाम थाना अंतर्गत दलमा के कोकादासा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

संपत्ति के लिए रिश्ते का कत्ल ! चक्रधरपुर में स्कूल निदेशक की हत्या, आरोप में बड़ा भाई गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/27/2018 - 12:58

Chakradharpur: गुरुवार देर रात चक्रधरपुर के निर्मला स्कूल के निदेशक अमिताभ चटर्जी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक, संपत्ति विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वही स्कूल परिसर में ही हुए इस मर्डर से सनसनी फैल गयी.

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म : पीड़िता की मां से पुलिस ने कहा, पैसा लेकर यहां से दफा हो जाओ

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 14:28

Jamshedpur : सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल क्षेत्र के चिरुगोड़ा गांव में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

मुक़्केबाज अरूणा चोरी मामले में पुलिस की कोताही से नाराज, पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के मूड में, सीएम से मिलीं

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/02/2018 - 21:13

Jamshedpur : अंतर्राष्ट्रीय मुक़्केबाज अरूणा मिश्रा पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के मूड में है. अरूणा मिश्रा जमशेदपुर पुलिस के स्पेशल ब्रांच में इंस्पेक्टर हैं. वे अपने आवास में हुई चोरी के मामले में पुलिस की लापरवाही से नाराज है. अरूणा ने सीएम रघुवर दास से मिलकर नाराजगी जाहिर कर दी है. उऩ्होंने आरोप लगाया कि उनके स्वर्ण पदक सहित अऩ्य कीमती सामानों की रिकवरी में पुलिस ने निष्क्रियता दिखाई, उससे वे दुखी हैं.

बेबेसिओसिस से दो बाघों की मौत के बाद जू प्रशासन की टूटी नींद, सीसीटीवी से जानवरों की हो रही निगरानी

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 11:03

Jamshedpur : शहर में टाटा स्टील जूलॉजिकल पार्क में दो बाघों की मौत के बाद जू प्रशासन अलर्ट हो गया है. जू में सीसीटीवी कैमरे से जानवरों पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है. साथ ही चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डेन एलआर सिंह ने जू प्रबंधर को एक एडवाइजरी जारी की है जिसमें यह कहा गया है कि जानवरों पर लगातार नजर रखा जाए और निरंतर उनकी जांच कराई जाए.

जमशेदपुर : स्वर्णरेखा नदी पर वायुसेना का प्लेन क्रैश, पायलट ने कूदकर बचायी जान

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/20/2018 - 14:03

Jamshedpur : जमशेदपुर के गुड़ाबांधा थाना क्षेत्र के कोईमा स्वर्ण रेखा नदी पर एक प्लेन क्रैश हो गया. पायलट ने पैराशूट से कूदकर अपनी जान बचायी.

भू-अर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट करने वाले भाजपा विधायक साधु चरण महतो टीएमएच से गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 03/14/2018 - 20:55
Jamshedpur : ईचागढ़ के भाजपा विधायक साधु चरण महतो को पुलिस ने जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि साधु चरण महतो बीमार थे और टीएमएच में अपना इलाज करा रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मारपीट मामले में तलाश थी. पुलिस ने विधायक के खिलाफ कोर्ट से वारंट भी हासिल किया था. माना जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव को देखते हुये उन्होंने टीएमएच में भर्ती होकर खुद को गिरफ्तार करा लिया, क्योंकि फरार रहने की स्थिति में अगर वह राज्यसभा चुनाव में वोट करने आते तो सरकार पर सवाल उठता. अब या तो उन्हें जमानत मिल जायेगी या फिर कोर्ट के आदेश पर वे पुलिस सुरक्षा में वोट डाल पायेंगे.

सरायकेला: इलाज के अभाव में दर्द से तड़प रही गर्भवती, डॉक्टर ने खड़े किये हाथ.

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/13/2018 - 09:32

Jamshedpur: सरायकेला के सदर अस्पताल में दो जिंदगियां, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं. एक ओर सरकार लोगों को हर तरह की स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने का वादा और दावा करती है. वही दूसरी ओर इसी स्वास्थ्य व्यवस्था की शमर्नाक हकीकत भी सामने आयी है. दरअसल सदर अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला का प्रसव कराने से वहां के डॉक्टर्स ने इनकार कर दिया है. अब पीड़ित महिला जाये तो जाये कहां. क्योंकि उसके साथ जो महिला वो एमजीएम जाने से इनकार कर रही है.