Jamshedpur

झारखंड और बिहार से कर संग्रह में 19 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/13/2018 - 10:43

Jamshedpur : बिहार और झारखंड के आयकर विभाग को चालू वित्त वर्ष में कर संग्रह में 19 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है. विभाग को करीब 3.25 लाख नए आयकरदाताओं को कर के दायरे में लाने में सफलता मिली है. आलोच्य वित्त वर्ष के लिए 13,200 करोड़ रुपये के कर संग्रह के लक्ष्य पर विभाग पहले ही 7,075 करोड़ रुपये का कर संग्रह कर चुका है. प्रधान मुख्य आयुक्त आयकर बिहार और झारखंड क्षेत्र के. सी. घुमारिया ने कहा कि इस लक्ष्य को अगले ढाई माह में हासिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

जमशेदपुर के कपड़ा व्यापारी ने कोलकाता में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 09:57

Kolkata :  कोलकाता के होटल के कमरे में फंदे से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव पाया गया. मृतक की पहचान जमशेदपुर के व्यापारी उत्सव खुल्ला (37) के रुप में हुई है.

40 हजार करोड़ के खान घोटाले की न्यायिक जांच करे और राजबाला को तत्काल हटाये सरकार: आप

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/06/2018 - 20:25

Jamshedpur : आम आदमी पार्टी झारखंड के राज्य संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा कि झारखंड में खनन कंपनियों ने 40,000 करोड़ का घोटाला किया है. इतना बड़ा घपला उच्च स्तर के अधिकारियों और मंत्रियों की संलिप्तता के बिना संभव नहीं होता. रघुवर सरकार का हाथ इस घोटाले में साफ-साफ लगता है. राजनीतिक सांठगाठ के बिना यह संभव नहीं है. उन्होंने मांग किया कि इस घोटाले की न्यायिक जांच सुप्रीम कोर्ट के देख रेख में हो. श्री चौधरी जमशेदपुर के आदित्यपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

जमशेदपुर के पोटका में आज से "कहानी मेला" जुटेंगे कई साहित्यकार

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/06/2018 - 09:51

Jamshedpur : पोटका के टंगराइन स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में 6 से 8 जनवरी तक कहानी मेले का आयोजन किया गया है. जिसमें

जमशेदपुर : पटमदा में खजूर के पेड़ की जहरीली ताड़ी पीने से सात बच्चे बीमार

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/05/2018 - 09:42

Jamshedpur : पटमदा थाना के सारी गांव में गुरुवार की सुबह खजूर की ताड़ी पीने से सात बच्चे बीमार पड़ गये. इनमें चार बच्चे सबर परिवार के हैं. इन सभी की उम्र तीन वर्ष से आठ वर्ष के बीच है. सभी को एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जमशेदपुर में ऑनर किलिंग: प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने ली बेटी की जान

Submitted by NEWSWING on Thu, 01/04/2018 - 13:27

Jamshedpur: झारखंड में इज्जत के नाम पर एक पिता ने क्रुरता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी ही मासूम बेटी की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. हत्या भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसकी बेटी अपने प्रेमी के घर चली गयी थी.

खरसावां गोलीकांड के शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि, नहीं पहुंचे मुख्यमंत्री

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/01/2018 - 19:14

Kharsawa: नये साल के पहले दिन खरसावां गोलीकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी. एक जनवरी 1948 को शहीद मैदान में 6000 लोग शहीद हुए थे.

रांची देश की क्राइम कैपिटल बन चुकी है : डॉ अजय

Submitted by NEWSWING on Mon, 12/25/2017 - 11:08

Jamshedpur : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत ने कहा कि पूरे राज्य में अपराध बढ़े हैं अौर पुलिस सरकार का एजेंट बन कर काम कर रही है. देश की नामी पत्रिका का हवाला देते हुए कहा कि रांची देश की क्राइम कैपिटल बन चुकी है अौर जमशेदपुर उसे टक्कर दे रहा है. जमशेदपुर में दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में हत्या हो जाती है, सरेआम क्षत्रिय समाज के युवक को गोली मार दी जाती है, तो पुलिस शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने वालों अौर मीडियाकर्मियों पर लाठियां बरसाती है. सरकार पुलिस-थानेदार के समक्ष घुटने टेक चुकी है. 

जमशेदपुर में सरेशाम गैंगवार,क्षत्रिय महासभा के नेता निरंजन की गोली मारकर हत्या (देखें वीडियो) )

Submitted by NEWSWING on Wed, 12/20/2017 - 09:11

जमशेदपुर :  जिले के साकची इलाके के नागरमल मॉल को पीछे करीब शाम 6 बजे गैंगवार हुई. इस गैंगवार में क्षत्रिय महासभा की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष निरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं निरंजन गैंगस्टर अखिलेश का करीबी बताया जा रहा है.

loading...
Loading...