Giridih

पत्नी से अवैध संबंध का था शक, पुत्र ने किया पिता का काम तमाम

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 20:38

शक की वजह से पिता को उतारा मौत के घाट

Giridih : गिरीडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र स्थित खुरजियो गांव में पुत्र ने ही अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी.

गिरिडीह : धारदार हथियार से JMM पंचायत अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या, भागते अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 13:17

Giridih : जिले के मुरकुंडो गांव में धारदार हथियार से हमला कर झामुमो के जीतकुंडी पंचायत अध्यक्ष पचास वर्षीय बालेश्वर मंडल की दिनदहाड़े हत्या कर दी. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बालेश्वर मंडल ठेकेदारी करता था. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में समसनी है. लोगों में आक्रोश व्याप्त है. आक्रोशित लोगों ने लगभग पांच घंटे तक शव को मौके पर से उठने नहीं दिया.

गिरिडीह : अचानक जोरदार आवाज के साथ कांपने लगी जमीन, भू-धंसान में कई घरों में पड़ी दरारें, दहशत में लोग

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/09/2018 - 17:40

Giridih : बनियाडीह सीसीएल क्षेत्र में सोमवार की सुबह जोरदार आवाज के साथ भू-धंसान होने से कई घरों में दरारें पड़ गई, जिससे लोगों में दहशत व्याप्त है. स्थिति यह है कि लोग घरों को छोड़ कर पलायन को मजबूर हैं. अवैध खनन के कारण क्षेत्र में हमेशा दुर्घटनाएं होती रहती है.

झारखंड में माओवादियों से बरामद दस्तावेजों की जांच करेगी एनआईए

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/07/2018 - 12:55

Giridih :  राष्ट्रीय जांच एजेंसी( एनआईए) पिछले महीने गिरिडीह जिले में नक्सल विरोधी अभियानों के दौरान माओवादियों के पास से बरामद किये गये सैकड़ों आधार कार्डों सहित बरामद किये गये दस्तावेजों की जांच करेगी. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आर के मलिक ने शुक्रवार को बताया कि झारखंड सरकार ने अभियानों के दौरान नक्सलियों से बरामद किये गये आधार कार्डों,

गिरिडीह में नक्सलियों का कोहराम : बाइक, कार और घर को किया आग के हवाले

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 17:58

Giridih : झारखंड सरकार और पुलिस अधिकारियों की जुबां पर झारखंड को नक्सलमुक्त करने का नारा आए दिन बुलंद होता रहता है. दावे ये किये जाते रहे हैं कि सूबे में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान से नक्सलियों की कमर टूट गई है और जल्द ही उनका सफाया हो जाएगा.

गिरिडीह : 10 लाख का इनामी हार्डकोर नक्सली नेमचंद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 03/21/2018 - 21:37

Giridih : नक्सल अभियान में जुटी पुलिस को एक बार फिर एक बड़ी सफलता मिलने की सूचना है. इस बार पुलिस ने 10 लाख के इनामी नक्सली नेमचंद को दबोच लिया है. बताया गया कि एसपी सुरेंद्र झा को मिली गुप्त सूचना पर अभियान चलाकर नक्सली को जमुआ थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है.

गिरिडीह : कुएं में मिला 11वीं कक्षा के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/20/2018 - 12:56

Giridih : गिरिडीह शहरी क्षेत्र के नगीना सिंह रोड में रहने वाले विजय रवानी के 17 वर्षीय बेटे प्रद्युम्न का शव सोमवार रात पास के ही एक कुएं में पाया गया. शव होने की सूचना से काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं नगर थाना प्रभारी विनय राम पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की सहायता से कुएं से शव को बाहर निकाला. जिसके बाद घटना की छानबीन शुरू की गयी. वहीं मंगलवार सुबह सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं इस पूरे मामले को लेकर प्रद्युम्न के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

गिरिडीह: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, रिश्ते के खिलाफ थे परिजन

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/17/2018 - 12:14

Giridih: गिरिडीह में केसवारी रेल हॉल्ट के पास ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी जोड़े ने जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार धनबाद-गया रेलखंड पर केसवारी हॉल्ट के पास शनिवार की अहले सुबह ट्रेन संख्या 12307 हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. इधर रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के शव होने की सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे.

गिरिडीह:  PNB ने 1600 ग्रामीणों को बनाया लोन डिफॉल्टर, आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा - लोन लिया नहीं तो डिफॉल्टर कैसे

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/16/2018 - 16:10
Giridih : एक तरफ नीरव मोदी के धोखाधड़ी से पंजाब नेशनल बैंक लगातार देश में सुर्खियां बटोर रही है. वहीं गिरिडीह में भी यह बैंक इनदिनों खूब चर्चा में है. लेकिन यहां चर्चा नीरव मोदी को लेकर नहीं बल्कि जिले के अति नक्सल प्रभावित पीरटांड़ के हरलाडीह के तकरीबन 16 सौ गरीब, आदिवासी ग्रामीणों के कारण है. जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने, गिरिडीह में पंजाब नेशनल बैंक का चिरकी शाखा 16सौ के करीब गरीब ग्रामीणों के लोन डिफॉल्टर बनाये जाने को लेकर चर्चा में है. वहीं लोन डिफॉल्टर बनाये जाने के नोटिस से गरीबों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई है. गौरतलब है कि हरलाडीह के सैकड़ों आदिवासी व गरीबी रेखा से नीचे के लोगों को पंजाब नेशनल बैंक चिरकी शाखा से लोन का नोटिस मिला है. जबकि लोगों का कहना है कि उन्होंने कोई लोन ही नहीं लिया है. नोटिस के अनुसार ग्रामीणों ने वर्ष 2012 में लोन लिया है और लोन की रकम नहीं चुकाए जाने के कारण लोग डिफॉल्टर हो गये है.
loading...
Loading...