Giridih

गिरिडीह : देवरी में डकैतों ने तीन घर में डाला डाका, भागने के क्रम में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा एक डकैत, मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 16:06

Giridih : गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र स्थित खटौरी पंचायत के एकडरिवा गांव में बीते रात हथियार बंद अपराधियों ने तीन घरों में डाका डाला. डकैतों ने लगभग सात लाख रूपये की सम्पति को लूट लिया. लूट की घटना के बाद भागने के क्रम में अपराधियो व ग्रामीणों के बीच हुई झड़प में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी सुनीत कुमार के नेतृत्व में देवरी पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और घायल अपराधी को कब्जे में ले लिया.

गिरिडीह: घंटों रेल ट्रैक पर पड़ा रहा शव, मानवीय संवेदना होती रही तार-तार

Submitted by NEWSWING on Thu, 01/18/2018 - 21:45

Giridih : धनबाद- गया रेलखंड के करमाबाद रेलवे हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव घंटों पड़ा रहा और मानवता तार-तार होती रही. सूचना मिलने के बावजूद रेलवे थाना और बगोदर थाना के अधिकारी घंटों उक्त स्थल पर नहीं पहुंचे और शव वैसे ही ट्रैक पर पड़ा रहा.

गिरिडीहः मवेशी तस्करों के खिलाफ बगोदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मवेशी लदे तीन कंटेनर जब्त, सात गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Wed, 01/17/2018 - 21:47

Giridih : मवेशी तस्करों के खिलाफ बगोदर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन मवेशी लदे कंटेनर को जब्त किया है और साथ में सात तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर स्थित जीटी रोड से किया है.

गिरिडीह : क्या सरकार की खराब व्यवस्था ने ले ली बुधनी की जान, विपक्षी नेताओं ने साधा निशाना

Submitted by NEWSWING on Wed, 01/17/2018 - 10:47

Giridih : राज्य सरकार और सरकार के नुमाइंदों द्वारा जमीनी स्तर पर विकास के क्या काम हो रहे हैं इसका सहज अंदाजा गिरिडीह जिले के तीसरी में हुई बुधनी सोरेन की मौत से लगाया जा सकता है. इस मामले पर सरकार की भद्द पिटनी शुरू हो गई है. और हर बार की तरह इस बार भी सरकार के लोग मामले की लीपापोती में जुट गये हैं. भात-भात कहकर भूख से संतोषी नाम की बच्ची की मौत का मामला लोग भूले भी नहीं थे कि गिरिडीह के तीसरी में हुई बुधनी सोरेन की मौत ने सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दी है और विपक्षी नेता इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में जुट गये हैं.

गिरिडीह : कॉमरेड महेंद्र सिंह की 14 वीं शहादत दिवस पर उमड़ा जनसैलाब

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/16/2018 - 17:49

Giridih :  जिले के बगोदर बस पड़ाव में भाकपा माले की ओर से कॉमरेड महेंद्र सिंह की 14 वीं शहादत दिवस पर सभा का आयोजन किया गया. इस सभा को संबोधित करते हुए माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि, देश और राज्य की फासीवाद सरकार का मुकाबला करने के लिये जनता को तैयार रहना होगा.

गिरिडीह: सोनवाडीह नाला के पास मिला युवक का शव, गला रेत कर हत्या की आशंका

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/13/2018 - 17:09

Giridih : जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित कजरो कब्रिस्तान के निकट सोनवाडीह नाला के समीप एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक युवक की पहचान हीरोडीह थाना क्षेत्र के टिकोडीह निवासी स्व पोखन पांसी के पुत्र रिंकू पांसी के रूप में की गयी है.

गिरिडीह : हथियार के बल पर नकाबपोश डकैतों ने घर में डाला डाका, लगभग चार लाख रुपये नकद और जेवर लेकर फरार

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/13/2018 - 14:05

Giridih : जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित सिहोडीह स्थित शिव इलाके में शुक्रवार देर रात डकैतो ने एक घर में जमकर उत्पात मचाया. डकैतों ने तीन-चार लाख रुपये नकद और जेवर ले लिये और फरार हो गये. वहीं स्थानीय पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दी गयी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की.

गिरिडीह: कोयला तस्करी का आरोपी बिरनी थाना से फरार, जांच शुरू

Submitted by NEWSWING on Thu, 01/11/2018 - 17:39

Giridih: गिरिडीह जिले में एक कोयला तस्कर के पुलिस हिरासत में थाना से भागने का मामला सामने आया है. कोयला तस्करी के एक मामले में गिरिडीह की बिरनी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था. इसी में से एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ दीपक शर्मा ने मामले की खुद जांच शुरू कर दी है.

गिरिडीह: नक्सलियों के नापाक मंसूबे पर फिर पानी, शक्तिशाली बम को पुलिस ने किया डिफ्यूज

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/09/2018 - 21:25

Giridih: गिरिडीह जिले के नक्सल प्रभावित डुमरी के निमियाघाट इलाके में एक बार फिर पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने नक्सलियों के नापाक मंसूबों को विफल कर दिया है. इस बार जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के घुटवाली सियारी मोड़ के कुल्ही मीडिल स्कूल सलैया मोड़ के पास बने पुलिया के नीचे से सीआरपीएफ 154 बटालियन व पुलिस ने सर्च के दौरान बम को बरामद किया.

गिरिडीह: सरिया में संचालित अवैध क्रशरों पर प्रशासन ने मारा छापा, 6 क्रशर सील , 6 हिरासत में

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 20:47

Giridih : गिरिडीह जिले में संचालित अवैध क्रेशर इन दिनों प्रशासन के रडार में है. लगातार जिले के अलग-अलग इलाकों में दबिश देकर प्रशासन अवैध क्रशर संचालकों पर कार्रवाई कर रही है.

loading...
Loading...