Koderma

आम आदमी पार्टी की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने किया कोडरमा का दौरा, कहा- रघुवर सरकार राजधर्म निभाएं, सभी को जीने लायक माहौल बनाएं

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 19:04

Koderma : मंगलवार को कोडरमा के नवाडीह में हुये उत्पात के बाद दहशत का माहौल कायम है. अल्पसंख्यक समाज के अधिकांश घरों के पुरुषों ने गांव छोड़ दिया है. गांव के किसी-किसी घर में ही पुरुष हैं. गांव में सिर्फ महिलाएं बच गई है. वह भी वर्तमान स्थिति में गांव में नहीं  रहना चाहती हैं. मंगलवार को हुई घटना के बारे में गांव की महिलाओं ने कहा कि हमलोगों पर प्रतिबंधित मांस खाने का झूठा आरोप लगाकर हमें गांव से भगाने की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को अचानक सैकड़ों की भीड़ ने हमारी बस्ती पर हमला कर दिया तथा मारपीट की. पांच-सात घरों में घुसकर सामान तोड़ दिए.

कोडरमा: बीफ परोसे जाने के शक में हिंसक हुई भीड़, बस्ती पर हमला-21 गाड़ियों को फूंका

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 04/18/2018 - 11:14
Koderma: कोडरमा में शादी समारोह में बीफ परोसे जाने के शक में भीड़ हिंसक हो गयी. और जिस घर में बीफ परोसे जाने को लेकर सूचना मिली थी, वहां हमला कर दिया. इस दौरान बेकाबू हुई भीड़ घर के मुखिया की जान लेने पर अमादा दिखी. आक्रोशितों लोगों ने पूरे बस्ती को निशाना बनाया और कई घरों में तोड़फोड़ और आगजनी की गयी. इस दौरान करीब 21 गाड़ियों में आग लगाने की खबर है.

कोडरमा : व्यवसायी को किडनैप कर अपराधियों ने लूटे 1.30 करोड़ कैश व 5 kg सोना, रजौली ले जाकर व्यापारी को किया मुक्त

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 17:29
Koderma : झारखंड में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को भी एक व्यवसायी को किडनैप कर लूटने का मामला प्रकाश में आया है. घटना झारखंड के कोडरमा की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, कोडरमा थाना क्षेत्र के लोकाई बाईपास के पास से शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे अपनी क्रेटा कार से पटना से कोयंबटूर जा रहे गहना व्यवसायी राजेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने वाहन सहित अगवा कर लिया. अपराधी चार की शंख्या में थे और बोलेरो गाड़ी से आये थे. राजेश कुमार के अनुसार, उनके वाहन में एक करोड़ 30 लाख नगद व 5 किलो सोना था. वाहन में राजेश कुमार के अलावा उनके चालक थे. अगवा करने के बाद वाहन सहित व्यवसायी व उसके चालक को अपराधी कोडरमा की सीमा से सटे बिहार के नवादा जिला अंतर्गत रजौली थाना की सीमा में ले गए और वहां व्यवसायी को छोड़ दिया.

दो अप्रैल के भारत बंद को लेकर दलित संगठनों ने निकाला मशाल जुलूस, समर्थन की अपील

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/01/2018 - 20:31

Jhumritilaiya (Koderma):  सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एससी-एसटी अत्याचार निवारण कानून में संशोधन के खिलाफ 2 अप्रैल को भारत बंद के समर्थन में राजधानी रांची समेत पूरे राज्य में बंद की पूर्व संध्या पर विशाल जुलूस और मशाल जुलूस निकाला गया. दलित उत्पीड़न संघर्ष समिति व अन्य दलित संगठनों ने संयुक्त रूप से झुमरीतिलैया में विशाल अपील मार्च निकाला.

पलामू: नहीं रहे पूर्व मंत्री अवधेश सिंह, लम्बे समय से थे बीमार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/19/2018 - 17:08

Palamu: पूर्व मंत्री अवधेश कुमार सिंह का सोमवार को निधन हो गया. श्री सिंह ने दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. उंटारी रोड के पूर्व जिला पार्षद अरविंद सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए इसे पलामू की राजनीति में अपूरणीय क्षति बताया है और हुए गहरा शोक व्यक्त किया है. बता दें कि अवधेश कुमार सिंह पिछले एक माह से बीमार चल रहे थे. वह 25 दिनों से दिल्ली में वेंटिलेटर पर थे.

जेल में तीन महिला कक्षपालों के साथ दुर्व्यवहार करने वाला कारापाल निलंबित

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/05/2018 - 19:58

Koderma :  कोडरमा जेल में तीन महिला कक्षपालों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले कारापाल के खिलाफ कार्रवाई करते हुये उसे निलंबित कर दिया गया साथ ही उसका तबादला कर दिया गया है.

शंकर यादव की हत्या से उबले लोग, कोडरमा-पटना मुख्य मार्ग छह घंटे से जाम, लोग परेशान

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 15:39

Koderma : शंकर यादव की हत्या के विरोध में एनएच-31 को झुमरी के पास ग्रामीणों ने जाम कर दिया. सुबह 6 बजे से ही सड़क पर शव को रखकर लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मौके पर विभिन्न दलों के वरिष्ठ नेता पहुंचे और अपराधी की गिरफ्तारी की मांग प्रशासन से कर रहे हैं.

मधु की मौत पर मुआवजा और संवेदनाओं की लीपापोती में लगा कोडरमा प्रशासन, जिले को ODF साबित करने के लिए बनाये जा रहे कागजी रिकॉर्ड

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/09/2018 - 13:05

Koderma: ओडीएफ घोषित कोडरमा जिले के भगवतीडीह गांव में घर में शौचालय नहीं होने के कारण, खेत में शौच करने गयी मधु नाम की बच्ची की, आवारा कुत्तों के हमले से हुई मौत मामले के बाद प्रशासन सकते में आ गया. मुख्यमंत्री ने जहां मधु की मौत के बाद संवेदना व्यक्त की.

ODF घोषित कोडरमा के दर्जनों घरों में शौचालय नहीं, शौच के लिए खेत में गयी बच्ची को कुत्तों ने मार डाला

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/08/2018 - 09:57

Koderma: एक ओर सरकार ने कोडरमा जिले को ओडीएफ घोषित कर दिया है, वहीं दूसरी ओर रविवार सुबह शौच के लिए खेत में गयी 12 साल की लड़की मधु को आवारा कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला. मिली जानकारी के अनुसार कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के भगवतीडीह गांव की घटना है. मधु घर में शौचालय नहीं होने के कारण खेत में शौच के लिए गयी थी और इसी दौरान वह आवारा कुत्तों की शिकार हो गयी.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप