Lohardaga

लोहरदगा : नक्सलियों के नाम पर सुखदेव भगत से मांगी लेवी, समर्थकों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 13:32

Lohardaga:  लोहरदगा के स्थानीय विधायक व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत से नक्सलियों के नाम पर लेवी मांगने का मामला सामने आया है. लेकिन इस मामले में विधायक व उनके सहयोगियों ने अपनी सूझबूझ से लेवी मांगने वाले को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

लोहरदगा का पेशरार : जहां कभी गूंजती थी गोलियों की तड़तड़ाहट, अब मुस्कुराती हैं वहां की वादियां

Submitted by NEWSWING on Sun, 12/31/2017 - 15:23

Amit Verma

Lohardaga :  कभी नक्‍सलियों का गढ़ माना जानेवाला पेशरार प्रखंड इन दिनों अपनी हसीन वादियों के लिए चर्चा में है. पेशरार की वादियां अब बदल रही हैं. राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी कई मौकों पर पेशरार की तारीफ कर चुके हैं. एक साल पहले सीएम रघुवर दास पहली बार पेशरार पहुंचे थे. आगामी 5 जनवरी को सीएम का दूसरा दौरा प्रस्तावित है.

लोहरदगा : बहन से शादी के लिए बनाता था आरोपी पर दबाव, इसलिए कर दी हत्या

Submitted by NEWSWING on Sat, 12/30/2017 - 18:14

Lohardaga : 24 दिसम्बर को अज्ञात अपराधियों ने कुडू थाना क्षेत्र के सलगी निवासी अक्षय साहू की गोली मार दी थी. युवक की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.

लोहरदगा : युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का हंगामा, NH 75 जाम, यातायात बाधित

Submitted by NEWSWING on Thu, 12/28/2017 - 16:59
Lohardaga : अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारे जाने के बाद इलाजरत युवक की आज गुरुवार को मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने जिले के कुडू थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी चौक (एनएच75) को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. एनएच जाम किये जाने के बाद स्थानीय पुलिस और पदाधिकारी दल बल के साथ जाम वाले स्थान पर पहुंचे और जाम को हटाने का प्रयास किया. लेकिन प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं हुए. वहीं जाम की वजह से यातायात भी बाधित हुआ है और दर्जनों वाहन जाम में फंस गए.

नक्सलवाद के खात्मे के सात दिन शेष : लोहरदगा में भाकपा माओवादियों ने हाइवा को लगायी आग, 1.5 करोड़ का नुकसान

Submitted by NEWSWING on Sat, 12/23/2017 - 13:10

Lohardaga :  झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और डीजीपी डीके पांडेय साल भर से यह दावा कर रहे हैं कि 31 दिसंबर 2017 तक नक्सलवाद खत्म हो जाएगा. 31 दिसंबर की समय सीमा खत्म होने में सात दिन बचे हैं. और राज्य में नक्सली गतिविधि अब भी लगातार जारी है.

loading...
Loading...