Pakur

पाकुड़ः उलझने लगा है चंदन के मौत का मामला, परिजनों ने पुलिस को दिया 72 घंटे काअल्टीमेटम

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 21:53

Pakur: मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के पिपलजोडी खनन क्षेत्र में बुधवार की रात तथाकथित रूप से पश्चिम बंगाल का युवक चंदन बनर्जी के खदान में गिरकर घायल होने एवं मुरारोइ में मौत होने का मामला उलझता जा रहा है. मृतक चंदन बनर्जी के परिवार वालों का कहना है कि रवि खान नामक युवक सुबह में चंदन को बुलाकर ले गया था. देर रात तक जब वह वापस नही लौटा तो घर वालों ने चंदन के मोबाईल पर फोन किया. तब रवि खान ने फोन रिसीव किया और बताया कि चंदन दुर्घटना में घायल हो गया और वह मुरारोइ अस्पताल में भर्ती है. चंदन के घर वाले जब वहां पहुंचे तो देखा कि चंदन का लाश एम्बुलेंस में पड़ा था.

पाकुड़ में पुलिस के डर से खदान में गिरा युवक, मौत

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 16:04

Pakur : जिले के मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के पिपलजोड़ी खनन क्षेत्र में देर रात जिला खनन पदाधिकारी और सहायक खनन पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस छापेमारी में उन्होंने चार ट्रकों को जब्त किया गया. जिसमें से तीन ट्रकों में पत्थर के चिप्स ओवर लोडेड थे. पकड़े गये ट्रकों में से एक ट्रक के ड्राइवर ने अपने मालिक को फोन किया. ट्रक का मालिक पश्चिम बंगाल के राजग्राम का रहने वाला है. ड्राइवर द्वारा ट्रक पकड़े जाने की खबर पाकर ट्रक का मालिक रवि खान अपने दो साथियों के साथ उस स्थान पर पहुंचा जहां पर ट्रकों को पकड़ा गया था.

पाकुड़ जिले के 90% स्कूलों में मिड डे मील बंद, कम हुई बच्चों की उपस्थिति

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 09:27
सूबे की भाजपा सरकार द्वारा सरकारी विद्यालयों के बच्चों को मध्याह्न भोजन में पौष्टिक आहार के रूप में अंडा देने की योजना पाकुड़ जिले में फ्लॉप होती दिख रही है. जिले के तकरीबन 90 फीसद विद्यालयों में बच्चों को एमडीएम में अंडा नहीं मिल रहा है. कुछ विद्यालयों में अंडा मिल भी रहा है तो वह बच्चों को टुकड़ों में काट कर दिया जा रहा है.

पाकुड़ः पत्नी की हत्या का आरोपी कलम बास्की दोषी करार, 20 जनवरी को कोर्ट सुनायेगी सजा

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/16/2018 - 20:31

Pakur : पत्नी के हत्या करने के आरोपी को पाकुड़ के जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार श्रीवास्तव की अदालत ने मामले में दोषी करार दिया है. बचाव पक्ष के अधिवक्ता शमीम आलम एवं लोक अभियोजक पवन टोप्पो की जिरह सुनने के बाद कोर्ट ने कलम बास्की को अपनी पत्नी मारशिला मुर्मू की हत्त्या के आरोप में सही पाया.

पाकुड़ : अवैध कोयला उत्खनन के स्थानों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के उपायुक्त ने दिये निर्देश

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/15/2018 - 18:08

Pakur :  उपायुक्त पाकुड़ ने एक टीम गठित कर लिट्टीपाड़ा के सिमलोंग क्षेत्र में अवैध कोयला उत्खनन के स्थानों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. डीएफओ रजनीश कुमार एवं एसडीपीओ श्रवण कुमार के नेतृत्व में टीम ने उक्त क्षेत्र में सोमवार को दिनभर जांच कर तकरीबन आधे दर्जन अवैध उत्खनन को जांच किया है. उल्लेखनीय है कि बड़ा घघरी के पास सिमलोंग पहाड़ पर पिछले सप्ताह अवैध उत्खनन करने के दौरान टाल धंसने से 40 साल के कॉम्बे पहाड़िया की मौत हो गई थी.

पंचायत चुनाव का हार का बदला लेने के लिए नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या, चार गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/12/2018 - 22:29

Pakur:  पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के फुलपहाड़ी में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. दुष्कर्म  व हत्या करने के आरोप में पकड़े गए चारो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्तों ने पुलिस के समक्ष बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान  बच्ची के पिता ने प्रेम हांसदा की पत्नी मुखिया प्रत्याशी को हराने का काम किया था.  इस लिए बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्त्या कर दी.

loading...
Loading...