Saraikela

बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सुबह में भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को दी धमकी और दोपहर में पीटा

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 02/22/2018 - 18:56

Ranchi/ Saraikela: ईचाकगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सराकेला के भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार के साथ मारपीट की. सुबह करीब 10.30 मिनट पर साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को फोन किया और कहा कि रघुनाथपुर में मुआवजा बांटने का कोई कैंप लगाए हो क्या. अधिकारी ने कहा कि डीसी का आदेश है, कैंप लगा कर मुआवजा बांटने का. इसलिए कैंप लगाया जा रहा है. इसपर विधायक आग बबूला हो गए और कहा कि आओ तुम वहां तुमको बंधवाते हैं. इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि आज खूंटी की ही तरह तुम लोगों को बंधक बनाया जाएगा. अधिकारी लगातार जी सर...जी सर करते जा रहे थे.

घर विवाद में चचेरे भाई ने ही की थी ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/19/2018 - 14:51

सरायकेला : जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक साल पूर्व ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या कर शव को खरकई नदी में फेंक दिया गया था. परिजनों ने चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. मगर हत्या का आरोप सिद्ध नहीं होने के कारण पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी. परिजनों के दबाव में जब पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो मामला आत्महत्या नहीं हत्या का प्रतीत हुआ, जिसके बाद आरोपी चचेरे भाई शशि शर्मा पर आरोप गठित कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

सरायकेलाः दुष्कर्म की शिकार आदिवासी किशोरी आठ महीने की गर्भवती, मामला सामने आने के बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फरार, पुलिस कर रही पड़ताल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/22/2018 - 11:22

Saraikela: 12 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आज आलम यह है कि उक्त किशोरी आठ महीने की गर्भवती है. मामला सामने आने के बाद जहां दुष्कर्म का आरोपी फरार है, वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला सरायकेला खरसावां जिले के सुदूरवर्ती कुचाई प्रखंड के सेलायडीह टोला गांव का है. यहां के झोलाछाप डॉक्टर 43 वर्षीय बिशुन सरदार ने 12 वर्षीय आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था.

loading...
Loading...