Saraikela

सरायकेला में जमीन घोटाला,107 सरकारी प्लॉट का हुआ गलत तरीके से निबंधन, कार्रवाई के लिए डीसी ने सरकार को लिखा

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/09/2018 - 12:49

Ranchi/Saraikela: सरायकेला-खरसांवा में कुछ लोग निबंधन कार्यालय के आला अधिकारी के साथ मिलकर सालों से सरकारी जमीन का घोटाला कर रहे थे. जांच में पाया गया है कि अभी तक निबंधन कार्यालय के साथ मिलकर 107 सरकारी प्लॉट का निबंधन निजी लोगों को कर दिया गया. सालों से चले आ रहे इस गोरखधंधे पर जिले की डीसी छवि रंजन की नजर 11 जनवरी 2018 को पड़ी, जब वो निबंधन कार्यालय का औचक निरीक्षक करने पहुंचे. घोटाले की भनक लगने के बाद उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच करने का जिम्मा एसडीएम को सौंपा.

पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो जवान शहीद

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/07/2018 - 11:17

Ranchi: खूंटी और सरायकेला जिला की सीमा पर पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. खबर के मुताबिक मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के  दो जवान शहीद हो गये हैं. पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता एडीजी अभियान आरके मल्लिक ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो जवान गंभीर रुप से जख्मी हुए थे.  जिन्हें चॉपर से रांची लाया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. यहां चिकित्सकों ने दोनों जवानों को मृत घोषित कर दिया.

बहरागोड़ा : विधायक की पहल पर छह दिन बाद तमिलनाडु के कोयम्बटूर से पाथरघाटा गांव पहुंचा युवक का शव

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/13/2018 - 19:52

Bahragoda : बहरागोड़ा प्रखण्ड के पारुलिया पंचायत के पाथरघाटा गांव के 28 वर्षीय ब्रजेन मुंडा की तमिलनाडु के कोयम्बटूर के पास स्थित गेबेरो कॉस्टिंग में काम करने के दौरान पिछले हफ़्ते करंट लगने से मौत हो गई थी. परिवार वालों ने विधायक को सूचना दी थी. विधायक की पहल पर 6 दिनों के बाद मृतक का शव पाथरघाटा गांव पहुंचा. विधायक गांव पहुँचे और उसके पिता परेश मुंडा और परिजनों से मिलकर आर्थिक मदद की और शोक जताया.

बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सुबह में भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को दी धमकी और दोपहर में पीटा

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 02/22/2018 - 18:56

Ranchi/ Saraikela: ईचाकगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सराकेला के भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार के साथ मारपीट की. सुबह करीब 10.30 मिनट पर साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को फोन किया और कहा कि रघुनाथपुर में मुआवजा बांटने का कोई कैंप लगाए हो क्या. अधिकारी ने कहा कि डीसी का आदेश है, कैंप लगा कर मुआवजा बांटने का. इसलिए कैंप लगाया जा रहा है. इसपर विधायक आग बबूला हो गए और कहा कि आओ तुम वहां तुमको बंधवाते हैं. इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि आज खूंटी की ही तरह तुम लोगों को बंधक बनाया जाएगा. अधिकारी लगातार जी सर...जी सर करते जा रहे थे.

घर विवाद में चचेरे भाई ने ही की थी ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/19/2018 - 14:51

सरायकेला : जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक साल पूर्व ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या कर शव को खरकई नदी में फेंक दिया गया था. परिजनों ने चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. मगर हत्या का आरोप सिद्ध नहीं होने के कारण पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी. परिजनों के दबाव में जब पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो मामला आत्महत्या नहीं हत्या का प्रतीत हुआ, जिसके बाद आरोपी चचेरे भाई शशि शर्मा पर आरोप गठित कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

सरायकेलाः दुष्कर्म की शिकार आदिवासी किशोरी आठ महीने की गर्भवती, मामला सामने आने के बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फरार, पुलिस कर रही पड़ताल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/22/2018 - 11:22

Saraikela: 12 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आज आलम यह है कि उक्त किशोरी आठ महीने की गर्भवती है. मामला सामने आने के बाद जहां दुष्कर्म का आरोपी फरार है, वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला सरायकेला खरसावां जिले के सुदूरवर्ती कुचाई प्रखंड के सेलायडीह टोला गांव का है. यहां के झोलाछाप डॉक्टर 43 वर्षीय बिशुन सरदार ने 12 वर्षीय आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप