national

दिल्लीः पोस्टर के जरिये केजरीवाल पर तंज, सिरसा ने '9 दिन की नौटंकी कंपनी' बताया

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 14:48

NewDelhi: दिल्ली की सियासत में धरना पॉलिटिक्स के बाद बैनर-पोस्टर के जरिये राजनीति जारी है. अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिं

BJP पर शिवसेना का हमला, कहा- देश चलाना बच्चों का खेल नहीं

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 14:29

Mumbai : भाजपा पर तेज हमला करते हुए शिवसेना ने आरोप लगाया कि अराजकता फैलाने के बाद भगवा दल जम्मू - कश्मीर में सत्ता से बाहर हो गया और उसने जो लालच दिखाया है उसके लिए इतिहास उसे कभी माफ नहीं करेगा. शिवसेना ने भाजपा के कदम की तुलना अंग्रजों के भारत छोड़कर जाने से करते हुए कहा कि जब भाजपा इस उत्तरी राज्य में आतंक और हिंसा पर लगाम नहीं लगा पाई तो उसने इसका ठीकरा पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पर फोड़ दिया.

J & K: राज्यपाल शासन में अलगावादियों पर कार्रवाई तेज, हिरासत में यासिन मलिक

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 13:47

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लगने के साथ ही आतंकियों के साथ-साथ अलगावादियों पर एक्शन तेज होता दिख रहा है. वही गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के नेता यासिन मलिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बता दें कि बीते कुछ दिनों में घाटी में बढ़ी आतंकी घटनाओं के विरोध में यासिन मलिक ने कश्मीर घाटी में बंद का आह्वान किया था.

हिन्दू-मुस्लिम कपल को आखिर मिला पासपोर्ट, अधिकारी ने दी थी धर्म बदलने की सलाह

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 12:57

Lucknow:  पासपोर्ट सेवा केन्द्र पर अधिकारी द्वारा उत्पीड़न किये जाने की शिकायत करने वाले हिन्दूमुस्लिम दंपती को गुरुवार को पासपोर्ट जारी कर दिये गये. क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी पीयूष वर्मा ने कहा कि दंपती को पासपोर्ट जारी कर दिये गये हैं. उन्होंने घटना पर खेद प्रकट करते हुए कहा कि आरोपी अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.  साथ ही शिकायत करने के एक दिन बाद संबंधित अधिकारी का तबादला कर दिया गया है.

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 11:15

Ahmedabad: नरेंद्र मोदी से अलग रह रही उनकी परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के उस बयान पर नाराजगी जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र भाई (मोदी) ने शादी नहीं की है.

फिर खंगाले गए पनामा पेपर्स, PVR के मालिक व एयरटेल मालिक के बेटे समेत कई के नाम शामिल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 10:15

News Wing Desk : साल 2016 में पनामा पेपर्स को लेकर कई खुलासे किए गए थे. जिसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय समेत कई हस्तियों के नाम का खुलासा हुआ था. वहीं दो साल के बाद एक बार फिर से देश में कालेधन को लेकर खुलासा हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक दुनिया भर के लीक हुए 12 लाख से अधिक दस्तावेजों में से कुल 12 हजार भारतीयों से जुड़े दस्तावेज खंगाले गए. जिसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं. इन बड़ी हस्तियों में एयरटेल के मालिक का बेटा और पीवीआर सिनेमा के मालिक का भी नाम शामिल है.

मध्य प्रदेशः ट्रैक्टर ने जीप को मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत-कई घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 10:03
Muraina: मध्य प्रदेश के मुरैना में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, 6 लोग गंभीर रुप से घायल है. जिनमें से दो लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह अवैध तरीके से निकाले गए रेत से भरे ट्रैक्टर ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. ये दुर्घटना मुरैना में स्टेशन रोड थाना इलाके के गंज रामपुर पर हुआ.

DSK समूह धोखाधड़ी मामले में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के CMD समेत छह गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 09:58

Pune : पुणे पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने यहां के रियल एस्टेट डेवलपर डी एस कुलकर्णी और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के वर्तमान एवं पूर्व अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) समेत छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. आर्थिक अपराध शाखा ने उनकी हिरासत की मांग करते हुए एक स्थानीय कोर्ट से कहा कि इन बैंक अधिकारियों ने ना तो रिजर्व बैंक के दिशानिर्देशों का पालन किया और ना ही इस बात का सत्यापन किया कि कर्ज की राशि का इस्तेमाल केवल उसी परियोजना के लिए किया जा रहा है जिसके लिए वह मांगी गयी थी.

लद्दाख में 19 हजार फीट की ऊंचाई से लेकर वायुसेना के जाबांजों ने आसमान में किया योग

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 09:40
News Wing Desk: दुनिया को योग कर निरोग रहने का मंत्र देनेवाले हमारे देश भारत में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की रौनक दिखी. जहां लद्दाख में 19 हजार फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी के जवानों ने योगासान किया. तो भारतीय वायुसेना के जाबांजों ने नीले आकाश में आसन लगाये. स्कूल हो, कॉलेज हो हर जगह योग से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन हुआ

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 09:20

Dehradun: दुनिया को 'योग' सीखाने वाले भारत में गुरुवार को विश्व योग दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद उत्तराखंड के देहरादून में योग किया. पीएम मोदी के साथ करीब 55 हजार लोग मौजूद रहें.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप