uttar pradesh

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के बाद भाजपा के प्रति लोगों में आक्रोश, मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेताओं के बैन का बैनर टंगा

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/17/2018 - 17:05
Varanashi : कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के मामले के बाद जनता में भारी आक्रोश है. लोगों का आक्रोश अब बैनर-पोस्टर के माध्यम से बाहर निकल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कुछ दिन पहले एक बैनर देखा गया जिसमें लिखा था कि इस मुहल्ले में बच्चियां और महिलाएं रहती है. यहां भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का आना मना है. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर बैन से जुड़े बैनर की सूचना पर पुलिस हरकत में आयी और सभी जगहों से बैनर और पोस्टर को हटवाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश: IPL मैच में सट्टा लगाते 14 गिरफ्तार, डेढ़ लाख रुपये रुपए नकद, लैपटॉप और मोबाइल बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 10:48

Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घण्टों के भीतर दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

भाजपा सांसद ने कहा- नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का आगे बढ़ना इसाई मिशनरियों को नहीं हो रहा बर्दाश्त, तोड़ रहे मूर्तियां

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 19:47

Balia (UP): बलिया से भाजपा सांसद भरत सिंह ने दावा किया है कि भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए इसाई मिशनरियां बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्तियां तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसाई मिशनरियों के इशारे उनके वित्तीय सहयोग से कुछ लोग मूर्तियां तोड़ने का काम कर रहे हैं. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा का आगे बढ़ना इसाई मिशनरियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है.

उन्नाव कांड में CBI को सेंगर ने बताया- घटना वाले दिन कानपुर में मना रहा था किसी का बर्थ डे पार्टी, पुलिस चाहे तो निकलवा ले मोबाइल का लोकेशन

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 12:49

Lucknow : उन्नाव सामुहिक दुष्कर्म का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर है. पूछताछ के दौरान कुलदीप सिंह सेंगर ने दावा किया कि वह घटना वाले दिन उन्नाव में नहीं था.

झांसी : मऊरानीपुर थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल, कहा- BJP नेताओं को समझ लो, नहीं तो Encounter में मार दिये जाओगे

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 11:34

Jhansi : उत्तर प्रदेश के झांसी में मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार सिंह का एक ऑडियो किल्प वायरल हुआ है. ऑडिया सुनने से पता चलता है कि वायरल ऑडियो थाना प्रभारी सुनित कुमार और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह यादव के बीड के बातचीत का है.

उन्नाव गैंगरेप मामला : भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर,  रुआंसे विधायक को याद आये भगवान

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 20:36

Lucknow :  उन्नाव गैंगरेप और हत्या के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बुरी तरह से घिर गये हैं. लखनऊ के सीजेएम कोर्ट ने शनिवार को कुलदीप सेंगर को सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया. शनिवार 14 अप्रैल को पेशी के समय कोर्ट में अजीबोगरीब नजारा दिखा. कोर्ट में पेशी के लिए लाये जाते समय विधायक भावुक थे. कुलदीप सिंह सेंगर खुद पर लगे रेप के आरोप को झूठा बता रहे थे. विधायक को भगवान याद आ रहे थे. कोर्ट जाते समय लगभग रुआंसे कुलदीप सेंगर ने तीन बार कहा, भगवान पर भरोसा है,  भगवान पर भरोसा है, भगवान पर भरोसा है.

हिरासत नहीं,  गिरफ्तार करें कुलदीप सेंगर को,  इलाहाबाद हाईकोर्ट का सीबीआई को आदेश

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/13/2018 - 20:44

allahabad :  इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उन्नाव बलात्कार मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश शुक्रवार को सीबीआई के जांच अधिकारी को दिया. मुख्य न्यायाधीश डी.बी.

अपराध और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर अब भी हैं कायम : योगी आदित्यनाथ

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/13/2018 - 15:26

Lucknow : उन्नाव बलात्कार मामले में आखिरकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कानून व्यवस्था व न्याय के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता दोहरायी.

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने पूछा, एक घंटे में बताओ रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर कब गिरफ्तार होगा ?

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 14:23

यूपी पुलिस के डीजीपी ने कहा  भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी पर फैसला सीबीआई लेगी

newswing desk

उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्नाव गैंगरेप केस की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. इस बीच इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सरकार से पूछा है कि एक घंटे के भीतर बतायें कि आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी होगी या नहीं. सरकार औऱ पुलिस के स्तर से जरूरी कार्रवाई नहीं किये जाने की वजह से कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया था. जिसके बाद कोर्ट ने सरकार ने रिपोर्ट मांगी थी. 

यूपी में अंबेडकर की पोशाक भगवा होने पर विवाद, किया गया नीला

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/10/2018 - 16:36

Badaun (Uttar Pradesh) : जिले में डा.भीमराव अंबेडकर की नई मूर्ति की पोशाक पर भगवा रंग कर दिये जाने से उपजे विवाद के बाद इसे अब नीले रंग में रंग दिया गया है. उल्लेखनीय है कि कुंवरगाँव थाना क्षेत्र के गांव दुगरैया में स्थित डॉ.अंबेडकर की प्रतिमा सात अप्रैल को खंडित कर दी गई थी. इसके बाद आगरा से नई मूर्ति लाकर लगाई गई लेकिन नई मूर्ति की पोशाक भगवा रंग की थी जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया था.

loading...
Loading...