कोयला लोडिंग में वर्चस्व को लेकर भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के समर्थकों का उत्पात, प्रशासन ने धारा 144 लगायी

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 04/25/2018 - 13:19
फोटो साभार - न्यूज टुडे

Dhanbad: कोयला लोडिंग में वर्चस्व को लेकर भाजपा विधायक ढुलू महतो के समर्थकों  ने बाघमारा के अाकाशकिनारी कांटा घर के समीप जमकर उत्पात मचाया. कांटा घर के आस-पास खड़ी कई गड़ियों में तोड़फोड़ किया. ममला इतना में ही नही रूका अपने विरोधीयों को भयभीत करने के लिये कई राउंड गोलियां भी चलायी. घटना में भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष को गोली लगने की सूचना है. विधायक के एक समर्थक धर्मेंद्र गुप्ता को भी गोली लगी है. इलाके में भय एवं दहशत का महौल बनाने के लिए बम ब्लास्ट भी किये जाने की खबर है. स्थिति को देखते हुए आकाशकिनारी कांटा घर और उसके आस-पास के इलाके में प्रशासन ने  धारा 144 लागू कर दिया है. 

इसे भी पढ़ें - बिजली की चरमराई व्‍यवस्‍था पर सरकार को दे रहे हैं सुझाव 'दिल्‍ली एनसीआर की तरह पेशेवर कंपनियों को क्‍यों नहीं देते बिजली का जिम्‍मा'

मूक दर्शक बने थे पुलिस व सीआइएसएफ के जवान

एक तरफ विघायक के समर्थक उत्पात मचा रहे थे. वही दूसरी तरफ पुलिस और सीआईएसएफ के जवान मूक दर्शक बने हुए थे. पुलिस के जवान उत्पात मचा रहे लोगों को रोकने की कोशिश भी नहीं कर रहे थे. घटना की सूचना मिलने के कतरास डीएसपी पुलिस बल के साथ कांटा घर पर पहुंचे. अतिरिक्त फोर्स को बुलाया गया. तब जाकर पुलिस के जवानों ने विधायक समर्थकों को खदेड़ा.

इसे भी पढ़ें - कर्नाटक चुनाव : विधानसभा में पोर्न देखते रंगे हाथ पकड़े गये विधायकों को बीजेपी ने दिया टिकट

पत्रकारोंं को भी निशाना बनाया गया
घटना की सूचना मिलने के बाद मीडिया के लोग आकाशकिनारी कांटा घर पर पहुंचे. मीडियाकर्मियों के आने पर ढ़ुलू महतो के समर्थकों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया. ओमप्रकाश  उर्फ दीपक झा को आकाशकिनारी कांटा घर की फोटो खींचने के दौरान विधायक के समर्थको ने मारपीट कर घायल कर दिया. कई अन्य पत्रकारों को भी विधायक समर्थकों  ने निशाना बनाया है. 

वीडियो साभार – न्यूज टुडे

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.