न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#NGO बनाने के नाम पर महिला से 30 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

सबरी चक्रवर्ती  के अनुसार एनजीओ बनाने के लिए आरोपी ने वर्ष 2012 से किस्तों में करीब 28 से 30 लाख रुपए लिये.

178

Asansol  : उत्तर थाना पुलिस ने शहर के प्रतिष्ठित सुगम कम्पलेक्स के ब्लॉक संख्या ए-9 की फ्लैट संख्या 6-सी से बसंत कुमार सिन्हा को एनजीओ के नाम पर महिला से ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि वह जामताड़ा का मूल निवासी है. उसे आसनसोल के प्रतिष्ठित उद्योगपति के पुत्र द्वारा सुगम पार्क में फ्लैट किराये पर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : भाजपा का आरोप, #Mamta घुसपैठियों की मदद से बंगाल के मूल निवासियों को भगाना चाहती हैं

आरोपी बसंत कुमार सिन्हा खुद को झारखंड के कोर्ट का अधिवक्ता बताता था

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार 30 लाख बसंत खुद को झारखंड के कोर्ट का अधिवक्ता और उसकी दिल्ली में चार्टर्ड फर्म होने की बात बताता था. शिकायतकर्ता सबरी चक्रवर्ती का कहना है कि आरोपी ने उन्हें एनजीओ बनाकर विदेश से फंड लाने का प्रस्ताव दिया और कहा,  इससे बड़ी कमाई होगी और हम दोनों कुछ पैसा समाज सेवा में भी खर्च करेंगे.

सबरी चक्रवर्ती  के अनुसार एनजीओ बनाने के लिए आरोपी ने वर्ष 2012 से किस्तों में करीब 28 से 30 लाख रुपए लिये. इतने वर्षो में भी जब एनजीओ नहीं बना तो बसंत कुमार सिन्हा से पूछताछ की.  उस पर संदेह हुआ तो अपने  रुपए वापस करने की मांग की.

रुपये मांगने पर वह डराने धमकाने लगा. जिसके बाद वह शिकायत करने के लिए बाध्य हुई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी की देहव्यापार और साइबर क्राइम मामले में भी संग्लिप्तता है.

इसे भी पढ़ें : #IndoBangladeshBorder से 26 घुसपैठिए गिरफ्तार, 1951 बोतल फेंसिडिल जब्त

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like