न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सन फार्मा की नीतियों के खिलाफ एफएमआरएआई के बैनर तले 4000  कर्मचारी  हड़ताल पर

हड़ताल  पर  गये  सेल्स मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के अनुसार कंपनी द्वारा लगातार  मजदूर विरोधी नीति अपनायी  जाती है

54

Dhanbad : अपनी लंबित मांगों को लेकर सन फार्मा में कार्यरत 4000 से अधिक सेल्स  मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव अखिल भारतीय दवा कर्मचारी महासंघ एफएमआरएआई के आह्वान पर राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय हड़ताल है. हड़ताल  पर  गये  सेल्स मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के अनुसार कंपनी द्वारा लगातार  मजदूर विरोधी नीति अपनायी  जाती है.    बिना कारण बताये  कर्मचारियों की छंटनी तथा उनका  तबादला कर दिया  जाता है. साथ ही कर्मचारियों के प्रति दमनात्मक  रवैया अपनाया जाता है ,जिसके विरोध में हम लोगों ने पहले भी कंपनी  प्रबंधन को अवगत कराया  था, पर कंपनी इन मुद्दों पर बात ही नहीं करना चाहती है , जिसके बाद विवश होकर   हमलोगो ने  हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया.

हड़ताल के समर्थन में  बिहार : झारखंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव यूनियन

हड़ताल के हर बिंदु का पूर्ण समर्थन  बिहार झारखंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव यूनियन ने किया है. इस मौके पर  झारखंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव यूनियन धनबाद इकाई के सचिव संदीप आईच ने बताया कि आज धनबाद में कार्यरत सन फार्मा के सभी सेल्स प्रमोशनल एंप्लाइज मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव  सन फार्मा में कार्यरत  सभी सेल्स प्रमोशनल  हड़ताल पर  हैं.  यूनियन के  सदस्यों ने रणधीर वर्मा चौक पर एकत्रित होकर कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया. कहा कि  आज हम यूनियन के माध्यम से यह मांग करते है कि अविलंब कंपनी द्वारा अपनायी गयी मजदूर विरोधी नीति के तहत सेल्स मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की छंटनी व तबादले रद्द किये  जायें.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन का आरोप : जिस विभाग के मंत्री हैं CM रघुवर दास, उस JBVNL के एमडी राहुल पुरवार कर रहे हैं भ्रष्टाचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like