न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#ACB ने जमशेदपुर में दारोगा को 10 हजार रुपया घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

790

Jamshedpur: साकची थाना के दारोगा योगेंद्र राय को एसीबी की टीम ने सोमवार को थाना परिसर में बने आवास में 10 हजार घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. बता दें साकची थाना के दारोगा योगेंद्र राय के द्वारा टेल्को थाना क्षेत्र के नीलडीह ग्वालाबस्ती के रहनेवाले राजेंद्र ठाकुर से पान की गुमटी की मरम्मत करने की इजाजत देने के लिए रिश्वत की मांग की गयी थी.

इसे भी पढ़ें – #AlQaeda का गढ़ तो नहीं बन रहा जमशेदपुर! अबतक गिरफ्तार हुए 12 संदिग्ध आतंकियों के जुड़ चुके हैं तार

JMM

इसी दौरान राजेंद्र ठाकुर ने घूस मांगने की शिकायत एसीबी से की थी. शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने कार्रवाई करते हुए दारोगा योगेंद्र राय को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पान दुकान की मरम्मत के नाम पर 20 हजार रुपए मांग रहे थे घूस

मिली जानकारी के अनुसार ग्वाला बस्ती के रहनेवाले राजेंद्र ठाकुर की साकची में सुपर सेंटर के सामने पान की दुकान है. वो दुकान की मरम्मत करा रहे थे. इस पर सुपर सेंटर के मालिक ने साकची थाने में इसकी शिकायत की थी. मामले की जांच की जिम्मेवारी योगेंद्र राय को मिली थी.

इसी दौरान दारोगा योगेंद्र राय ने सुपर सेंटर के मालिक द्वारा की गयी शिकायत के आवेदन को दिखाते हुए उनसे कहा कि 20 हजार रुपये दो तभी दुकान की मरम्मत करा पाओगे. वरना जेल भेज देंगे. इसकी शिकायत राजेंद्र ठाकुर ने एंटी करप्शन ब्यूरो से की थी.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें – #HowdyModi : पीएम मोदी के अबकी बार ट्रंप सरकार…नारे पर कांग्रेस बिफरी, कहा, यह  विदेश नीति का उल्लंघन

एसीबी ने किया दारोगा को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

बता दें कि वादी राजेंद्र ठाकुर ने दारोगा योगेंद्र राय को 3000 रुपये पहले दिये थे और 10 हजार रुपये सोमवार की दोपहर में देने के लिए वह साकची थाना पहुंचा.

योगेंद्र राय ने उन्हें थाने के ऊपर बने आवासीय कमरे में बुलाया और 10  रुपये लेते हुए कहा कि बाकी की रकम एक-दो दिन में दे देना. इस दौरान मौके पर मौजूद एसीबी की टीम ने दारोगा जोगिंदर राय को 10 हजार घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ले कर चली गयी.

इसे भी पढ़ें – #NationalGameScam पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को झटका, ACB कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like