न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : घंटों चला मुखिया पति सह चौकीदार के गायब होने का हाई वोल्टेज ड्रामा, 24 घंटे बाद मुखिया पति स्वयं सकुशल लौटा अपने घर

777

Palamu: पलामू जिले के पांकी प्रखंड अंतर्गत अंबाबार पंचायत के मुखिया रीता देवी के पति राजेंद्र पासवान (चौकीदार) घरेलू मनमुटाव के कारण शनिवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे किसी को बिना कुछ बताए अचानक घर से कहीं बाहर चला गया था.

देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटे तो उनके परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला जिसके बाद मुखिया रीता देवी के द्वारा अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए पांकी थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया.

JMM

इसे भी पढ़ेंः #PopeFrancis ने वेटिकन सिटी में केरल की नन #MariamThresia को संत घोषित किया

अधिकारी भी उनके आवास पर पहुंचे व जांच शुरू की गयी कि अचानक पता चला कि मुखिया पति घर वापस आ आ गए. इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप बड़ाइक ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आये ही कि राजेंद्र पासवान के गायब होने के पीछे पारिवारिक विवाद है.

पिपराटांड़ में चौकीदार हैं राजेंद्र पासवान

राजेंद्र पासवान पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के तितलंगी विदरा इलाके का चैकीदार है. पांकी के करार में उसका अपना घर है. पत्नी रीता देवी इसी वर्ष पांकी के अंबाबार से मुखिया निर्वाचित हुई है.

इसे भी पढेंः देश की बर्बाद होती हुई अर्थव्यवस्था का आइना है बैंको द्वारा राइट ऑफ की गयी रकम में बढ़ोतरी

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like