न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमित शाह को जाधवपुर में रैली की नहीं मिली इजाजत, ममता सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग जायेगी BJP

977

New Delhi: आम चुनाव अपने आखिरी रण की ओर है. जाहिर है पार्टियों पूरे दमखम के साथ प्रचार में जुटी हैं. आज पीएम मोदी और अमित शाह की तीन-तीन रैलियां देश में होनी है.

लेकिन खबर है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने जाधवपुर में अमित शाह की रैली को इजाजत नहीं दी है. यहां तक की उनके हेलीकॉप्टर को भी लैंडिग की परमिशन नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस नेता खड़गे के बोल, …तो क्या मोदी विजय चौक पर लगाएंगे फांसी

Trade Friends

खबरों के अनुसार, ममता सरकार के इस रवैये को लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाने के मूड में है. और मामले की शिकायत करने की बात की है.

जाधवपुर में रैली को ममता की लाल झंडी

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है. आखिरी फेज के लिए चुनावी प्रचार भी जोरों पर है.

वहीं सोमवार को अमित शाह की तीन रैलियां होनी है. इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12.30 बजे होनी थी. लेकिन रैली से कुछ समय पहले ही परमिशन कैंसल होने की खबर आई है. इसके साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है.

इसे भी पढ़ेंःममता बनर्जी का आरोप, भाजपा-आरएसएस के लोग केंद्रीय सुरक्षा बलों की वर्दी में भेजे जा रहे हैं

ज्ञात हो कि पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज देश में 3-3 जगह रैली करेंगे. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब के होशियारपुर और फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की रैली रतलाम (मध्य प्रदेश), सोलन (हिमाचल प्रदेश) और भठिंडा (पंजाब) में होगी. वहीं, अमित शाह पश्चिम बंगाल के ही कोलकाता, जाधवपुर और नॉर्थ 24 परगना में जनता से रूबरू होंगे.

इसे भी पढ़ेंःकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को राज्य निर्वाचन कार्यालय ने किया शो-कॉज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like