न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चंद्रपुराः छुट्टी नहीं मिलने से नाराज लोको पायलट ने किया आत्महत्या का प्रयास,  इंचार्ज पर भी किरोसिन डाला  

1,250

Bermo:  चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन पर शनिवार को छुट्टी नहीं मिलने से नाराज एक लोको पायलट प्रदीप कुमार ने आत्महत्या की कोशिश की. उसने अपने शरीर पर किरोसिन तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की. समय पर मौजूद सहकर्मियों की मदद से उसे बचाया जा सका. पायलट ने गुस्से में अपने शरीर के साथ-साथ इंचार्ज संतोष दास पर भी किरोसिन तेल उड़ेल दिया. घटना की खबर पाकर आसपास से अन्‍य लोको पायलट पहुंचे. सभी ने इंचार्ज व पायलट के बीच बने तनाव को कम करने का प्रयास किया. पायलट द्वारा आग लगाने के पीछे इंचार्ज द्वारा छुट्टी नहीं दिया जाना बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः 10 साल में बैंकों ने सात लाख करोड़ का कर्ज राइट ऑफ किया, 80 फीसदी मोदी सरकार के समय हुए

Trade Friends

इंचार्ज पर लगाये आरोप

घटना के बाद पायलटों ने यहां  हंगामा किया. इंचार्ज पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाये. पायलटों का कहना था कि छुट्टी के आवेदनों को इंचार्ज संतोष दास कभी भी स्वीकार नहीं करते हैं. स्टॉफ की कमी का बहाना बनाकर उनके साथ कई तरह की ज्यादती की जा रही है. पायलटों ने कहा कि इंचार्ज ईसीआरकेयू के नेता हैं. जिसके कारण उनका व्यवहार ठीक नहीं है. पायलटों को तनाव के बीच काम करना पड़ रहा है. उच्च अधिकारियों को पत्र देकर इससे अवगत करायेंगे.

WH MART 1

इसे भी पढ़ेंः पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ही सर्वोपरिः ददई दुबे

क्या कहना है इंचार्ज का

इंचार्ज संतोष दास ने कहा कि छुट्टी नहीं देने के पीछे कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है. स्टॉफ की कमी व  परिस्थितियों के कारण छुट्टी देना संभव नहीं है. एक साथ 15 पायलटों ने छुटटी के लिए अर्जी दी है. यदि सभी को छुट्टी दे दी जाये तो मुश्किल हो जायेगी. उन्होंने बताया कि प्रदीप कुमार को समय-समय पर छुट्टी दी गयी है. इसका पूरा विवरण उनके पास है.

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने 70 करोड़ का इनकम टैक्स भरा, बॉलीवुड में जलवा कायम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like