न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

श्रीनगर में भीड़ जमा होने पर फिर प्रतिबंध, पुलिस की लोगों से दुकानें बंद करने की अपील, घर जाने को कहा

राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी ने लोगों से मनगढंत खबरों पर यकीन नहीं करने को कहा है.

316

Srinagar : जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370  हटाए जाने के बाद से  लगभग पूरी घाटी  में धारा 144 लागू है.  जान लें कि शुक्रवार को जुमे की नमाज से पूर्व घाटी और पूरे कश्मीर में  प्रशासन ने  धारा 144 में ढील दी थी. खबर है कि एक बार फिर श्रीनगर में एक जगह भीड़ जमा होने पर रोक लगा दी गयी. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इलाके में घूम-घूमकर लोगों को घर में रहने को कहा जो दुकानें खुली थीं, उन दुकानदारों से भी पुलिस ने दुकानें बंद करने की अपील की.

जान लें कि जम्मू कश्मीर में स्थिति शांतिपूर्ण है और राज्य में कहीं से कोई हिंसा नहीं हुई है. राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि मामूली पथराव के बाद कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है. पथराव की घटना से तत्काल निपट लिया गया था. घटना को आगे नहीं बढ़ने दिया गया.

Trade Friends

मनगढंत खबरों पर यकीन न करें : डीजीपी

WH MART 1

राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी ने लोगों से मनगढंत खबरों पर यकीन नहीं करने को कहा है. बता दें कि डीजीपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के बाद राज्य की स्थिति के संबंध में यह स्पष्टीकरण दिया. राहुल गांधी ने कहा था कि स्थिति बहुत खराब है. राहुल गांधी के बयान के कुछ ही मिनट बाद श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया कि स्थिति शांतिपूर्ण है. ट्वीट में कहा गया, घाटी में स्थिति आज सामान्य थी.

दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी एसपी पानी ने एक वीडियो बयान जारी करके बताया कि घाटी में पिछले सात दिनों से कोई ऐसी घटना नहीं हुई है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया से अपील की कि वे  जिम्मेदारी से खबरं दिखायें. पुलिस ने जम्मू कश्मीर में हिंसा की खबरों को लेकर अंतरराष्ट्रीय मीडिया की रिपोर्ट्स को बेबुनियाद करार दिया है. खबरो के अनुसार घाटी में एक समस्या फोन की  भी है. लोग दूर-दराज से फोन करने बूथ पहुंच रहे हैं , लेकिन उनका नंबर नहीं आ पा रहा है. एक फोन करने के लिए लोग तीन-तीन दिन का इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की नयी अंतरिम अध्यक्ष, CWC की मीटिंग में हुआ फैसला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like