न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प. बंगालः कांग्रेस-टीएमसी में खूनी झड़प, तृणमूल के तीन कार्यकर्ताओं की मौत 

654

Kolkata: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा एकबार फिर देखने को मिली. मुर्शिदाबाद जिले  में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प की खबर है. इसमें टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है.

स्थानीय सूत्र और पुलिस के  मुताबिक, शनिवार सुबह टीएमसी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ. जिसमें टीएमसी के खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा और एक अन्य कार्यकर्ता की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंःकमीशन लेने वाले डॉक्टरों का केवाईसी भरवाता है मेदांता अस्पताल

ज्ञात हो कि इससे पहले आम चुनाव से पहले ढोमकोल पंचायत समिति के अल्ताफ हुसैन का भी मर्डर हुआ था. लेकिन घटना के कुछ दिन बाद ही मुख्य आरोपी को रिहा कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि सोहेल राणा अल्ताफ हुसैन का बेटा है, जबकि खैरुद्दीन शेख उसका बड़ा भाई है. वहीं घटना के बाद से इलाके में तनाव है. जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात हैं. तीन लोगों की मौत के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का हाथ बताया है.

आम चुनाव के दौरान बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक हिंसा में अब तक अलग-अलग पार्टियों के लगभग दस कार्यकर्ताओं के मारे जाने की खबर है. हालांकि, पहले ये संघर्ष बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच देखने को मिलता था, लेकिन अब कांग्रेस समर्थक और टीएमसी के लोग आपस में भिड़ गये हैं.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक : जिस कमरे में रहते हैं उसी में बकरी पालते हैं, उधार इतना है कि घर बनाना तो सपने जैसा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like