न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू में 6 अप्रैल को लगेगा बिहार-झारखंड के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा

पार्टी नेता तैयारियों को धार देने में जुटे

115

Palamu : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पलामू में आगामी 6 अप्रैल को दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा. बिहार और झारखंड के बड़े नेता एनडीए और महागठबंधन के पलामू संसदीय सीट के प्रत्याशियों के नामांकन में भाग लेंगे. इसकी तैयारी में पार्टी नेता जुटे हुए हैं. गांव-गांव जनसंपर्क साधा जा रहा है. लोगों को अपने पक्ष में गोलबंद करने की हर स्तरों पर कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रीय ग्रामीण विकास निगम कर रहा ठगे हुए लोगों को फिर से ठगने की तैयारी!

महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव यहां महागठबंधन के प्रत्याशी घूरन राम के नामांकन से पूर्व गांधी मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. महागठबंधन के नेताओं ने गुरुवार को शहर के एक होटल में पत्रकारों को इसकी जानकारी दी. नेताओं ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में घूरन राम उस दिन 12 बजे नामांकन दाखिल करेंगे. इसके पूर्व महागठबंधन के कई दिग्गज नेता भी गांधी मैदान में चुनावी सभा में भाग लेंगे.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने सुलझायी अग्रवाल ब्रदर्स मर्डर की पूरी मिस्ट्री लेकिन अबतक फरार है मुख्य आरोपी

महागठबंधन किया 14 सीटें जीतने का दावा

महागठबंधन के नेताओं ने कहा कि राजद प्रत्याशी घूरन राम के पक्ष में महागठबंधन के सभी नेता व कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ चुनाव में भाग लेंगे, ताकि महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो सके. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू पाठक ने कहा कि महागठबंधन झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

इसे भी पढ़ें : बीपीएल बच्चों की नहीं होगी 9वीं कक्षा में फ्री में पढ़ाई, समान्य बच्चों जैसा होगा ट्रीटमेंट

भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश की जनता को केवल भाषण और आश्वासन के नाम पर छलने का काम किया है. उन्होंने महागठबंधन के तमाम घटक दलों से अपील की है कि वे भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन प्रक्रिया में भाग लें. इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के पलामू जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद सिन्हा, राजद के जिलाध्यक्ष शंकर यादव, झारखंड विकास मोर्चा जिलाध्यक्ष मुरारी पांडेय, कांग्रेस शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्याम नारायण सिंह, शमीम अहमद राईन, राजद नेता विजय कुमार, महावीर चन्द्रवंशी और झामुमो नेता राजमुनी मेहता सहित कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : IAS खंडेलवाल का वित्त विभाग ना ज्वाइन करने की वजह कहीं सरकार का खाली खजाना तो नहीं!

वीडी राम का नामांकन 6 को

एनडीए उम्मीदवार वीडी राम भी 6 अप्रैल को ही नामांकन दाखिल करेंगे. इसके पूर्व शिवाजी मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. भाजपा के मीडिया प्रभारी शिव कुमार मिश्रा ने पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित पलामू संसदीय क्षेत्र के ग्रामीणों से अपील की है कि वे नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे और कार्यक्रम को सफल बनायें. श्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार वीडी राम की जीत सुनिश्चित है. पलामू की जनता देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आशा भरी निगाहों से देख रही है.

इसे भी पढ़ें : रांची सीट में भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करेंगे समर्थित पार्षद : डिप्टी मेयर

शहर रहेगा अस्त-व्यस्त

मुख्यमंत्री समेत अन्य बड़े नेताओं के आगमन से 6 अप्रैल को जिला मुख्यालय मेदिनीनगर का जनजीवन अस्त-व्यस्त रहने की संभावना है. बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के आने से शहर की रफ्तार पर असर पड़ेगा. समान्य जीवन जीने वाले शहरवासी इस दिन परेशान नजर आयेंगे. एक साथ कई वाहनों के शहर में प्रवेश करने से यातायात पर असर पड़ने की पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है. पूर्व की कई जनसभाओं और नामांकन के समय ऐसे हालात बनते रहे हैं. जिला प्रशासन के लिए ऐसी स्थितियों से निपटना किसी चुनौती से कम नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : धनबादः पीएन सिंह को समर्थन देने की MLA संजीव सिंह ने कही बात, नीरज हत्याकांड में हुए पेश

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like