न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar: किन्नर के भेष में महिलाओं को बनाता था शिकार, पुलिस के शिकंजे में हत्यारा

844

Katihar: बिहार के कटिहार में एक ऐसा मामला सामने आय़ा है. जिसने सबके होश उड़ा दिये हैं. दरअसल पुलिस ने एक महिला से रेप और हत्या के आरोप में एक किन्नर को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के बाद लोगों के जहन में एक ही सवाल था कि एक किन्नर रेप कैसे कर सकता है.

लेकिन जब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया तो लोगों के होश उड़ गये. दरअसल किन्नर के भेष वाला आरोपी पुरूष निकला और उसने महिलाओं को अपना शिकार बनाने के लिए किन्नर का भेष धरा था.

JMM

इसे भी पढ़ेंः#SC ने कर्नाटक के अयोग्य ठहराये गये 17 MLA को दी राहत, लड़ सकेंगे चुनाव

महिला के मर्डर केस की जांच में खुला राज

दरअसल बीते 10 नवंबर को कटिहार में एक महिला की लाश मिली थी. जिसकी जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि हत्या से पहले महिला के साथ रेप किया गया था. मामले को लेकर पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो पता चला कि महिला को आखिरी बार किन्नर काजल के साथ अपने घर से निकली थी.

जिसके बाद पुलिस ने काजल की तलाश शुरू की. किन्नर काजल को खोजने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में उसके मोबाइल लोकेशन से उसे भागलपुर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार काजल से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले को खुलासा हुआ.

वहीं मेडिकल जांच से ये साबित हुआ कि काजल किन्नर नहीं बल्कि एक पुरूष है. बाद में आरोपी ने अपना जुर्म कबुल करते हुए बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ रेप किया और पकड़े जाने के डर से महिला की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: जानें BJP के उन उम्मीदवारों के प्रोफाइल, जिन्हें सीटिंग MLA का टिकट काट बनाया गया प्रत्याशी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like