न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोस चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ बिहार के दो अपराधी गिरफ्तार

116

Palamu : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विधि व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए पलामू जिला प्रशासन द्वारा कई स्तरों पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की ओर से समय-समय पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्धों की तलाश की जा रही है. जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान के दौरान जपला-दंगवार मुख्य पथ पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें पलामू :  पड़ोसी युवक ने एक बच्चे की मां को भगाया, पति ने दर्ज कराया अपहरण का मामला

बिहार के हैं दोनों अपराधी

Trade Friends

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा के निर्देश पर चेकिंग अभियान के दौरान जपला-दंगवार मुख्य पथ स्थित सिंचाई कॉलोनी के पास से हुसैनाबाद पुलिस ने बिहार के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक पिस्‍टल, दो जिंदा कारतूस, मोबाइल व बगैर कागजात की बाइक बरामद की गयी है. हुसैनाबाद एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि दोनों अपराधी बाइक से जपला की ओर आ रहे थे. पुलिस को देख भागने लगे. शक होने पर जब उन्हें खदेड़ गया तो वे गिर गये. बाद में उन्हें हिरासत में लिया गया.

इसे भी पढ़ें :  कल से बदल जाएंगे आयकर रिटर्न और छूट के कई नियम

तलाशी में मिले हथियार 

एसडीपीओ ने जानकारी दी कि पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो बिहार के नवीनगर थाना क्षेत्र के बाधाडाबर निवासी जितेंद्र पासवान के पास से लोडेड पिस्‍टल व सैमसंग कंपनी का मोबाइल बरामद किया गया, जबकि उसके साथी बबलू कुमार चंद्रवंशी उर्फ बबन सिंह के पास से दो जिंदा कारतूस व बगैर कागजात की बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल बरामद की गयी. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों की मंशा क्या थी, इसकी जांच शुरू की गयी है. उनके पास हथियार कहां से आये, इसकी भी पड़ताल की जा रही है.

इसे भी पढ़ें बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में छापेमारी, कैदियों के बीच मचा हड़कंप

भेजे गये न्यायिक हिरासत में

एसडीपीओ ने बताया कि सहायक अवर निरीक्षक अमलेश कुमार के लिखित आवेदन पर हुसैनाबाद थाना कांड संख्या 102/19 दर्ज किया गया है. जिसमें भदवि की धारा 414/34, 25-1बी व ए /26/35 लगाया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों को रविवार को न्यायिक हिरासत में मेदिनीनगर भेज दिया गया है. मौके पर हुसैनाबाद थाना प्रभारी रासबिहारी लाल भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :  लोकसभा चुनाव 2019 : कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like