न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देवघरः प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाकर लौट रहे युवक ने स्कार्पियो से बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

लोगों ने प्रेमी को पिटायी के बाद किया पुलिस के हवालेलोगों ने प्रेमी को पिटायी के बाद किया पुलिस के हवाले, स्कार्पियो से मिली शऱाब की बोतल और गुलाब के फूल,

1,399

Deoghar: नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास प्रेमी युगल की तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार युवक को धक्का मार दिया. इससे युवक की मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है नशे में चूर स्कार्पियो चालक राजन शर्मा अपनी प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाकर स्कार्पियो से लौट रहा था. इस दौरान वो नशे में था और तेज रफ्तार से अपनी गाड़ी चला रहा था.  इस दौरान उसने बस स्टैंड के पास, सामने से बाइक से आ रहे 25 वर्षिय पियूष को टक्कर मार दी. इसके बाद आनन-फानन में लोग पियूष को अस्पताल लेकर गये. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक पियूष देवघर के जून पोखर का निवासी था और उसके पिता देवघर बस स्टैंड में किरानी का काम किया करते हैं.

आरोपी को लोगों के चंगुल से पुलिस ने बचाया 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कार्पियो चालक की जमकर पिटायी की. हालांकि वक़्त रहते पुलिस मौके पर पहुंच गयी और उसे लोगो से बचाया. पुलिस ने स्कार्पियो चालक और उसकी प्रेमिका को हिरासत मे ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया गया है.

JMM

बांका से वेलेंटाइन डे मनाने देवघर आया था आरोपी 

आरोपी राजन मूलतः बिहार के बांका जिला के हंसडीहा का बताया जा रहा हैं. वो आज देवघर में रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाने आया था. बताया जा रहा है कि इस मौके  पर दोनों ने शराब भी पी. पुलिस ने स्कार्पियो से शराब की भरी बोतल और गुलाब के फूल भी बरामद किये हैं.

बाइक से पहले ऑटो में मार चुका था टक्कर 

आरोपी ने इस घटना से पहले बस स्टैंड के सामने एक ऑटो को भी टक्कर मारी थी. हालांकि उसमे कोई घायल नहीं हुआ है. ऑटो सामने से क्षतिग्रस्त हो गया और ऑटो चालक को हलकी चोट आयी है. ऑटो चालक अमित ठाकुर के अनुसार स्कार्पियो की रफ्तार काफी तेज थी. ऑटो में घक्का मारने के बाद उसने आगे जाकर बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. आरोपी राजन खुद को आर्मी का जवान बता रहा है.

इसे भी पढ़ेंः चाईबासा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक महिला नक्‍सली गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like