न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JadavpurUniversity में बाबुल सुप्रियो पर हमले से भाजपा लाल,  कहा, जेयू राष्ट्र विरोधियों का अड्डा, बालाकोट जैसी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे      

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर जादवपुर यूनिवर्सिटी में हमले के समय ऐक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है.

36

Kolkata : पश्चिम बंगाल भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस राष्ट्र विरोधियों और वामपंथियों का अड्डा बन गया है. उनके कैडर इस अड्डे को तहस-नहस करने के लिए बालाकोट जैसी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.  जादवपुर यूनिवर्सिटी (जेयू) में वामपंथी छात्र संगठनों द्वारा गुरुवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर किये गये हमले से भाजपा गुस्से में है.

Trade Friends

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता और केंद्र में वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो जादवपुर यूनिवर्सिटी पहुंचे थे, जहां उनको छात्रों के एक समूह ने काले झंडे दिखाये. साथ ही उग्र छात्रों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ अभद्रता की. जान लें कि बाबुल भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यक्रम में शामिल होने जेयू गये थे.

इसे भी पढ़ें – #MPSudarshanBhagat की CDPO पत्नी पर सब मेहरबान, तबादले के एक साल बाद भी पुरानी जगह ही जमीं

वामपंथी छात्र संगठनों ने मंत्री बाबुल सुप्रियो के कपड़े फाड़ डाले थे

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर जादवपुर यूनिवर्सिटी में हमले के समय ऐक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है. गुरुवार को वामपंथी छात्र संगठनों ने मंत्री बाबुल सुप्रियो के कपड़े फाड़ डाले थे और बाल खींचे थे.

वामपंथी छात्र संगठनों ने मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ नारेबाजी की और करीब डेढ़ घंटे तक सुप्रियो को कैंपस में प्रवेश करने से रोका।. यहां बाबुल सुप्रियो के साथ धक्कामुक्की भी हुई. बाबुल सुप्रियो के राज्यपाल जगदीप धनकड़ जेयू पहुंचकर मंत्री को अपनी कार में ले गये थे, इस क्रम में राज्यपाल की कार का भी छात्रों ने घेराव किया था.

WH MART 1

इसे भी पढ़ेंः शाहजहांपुर यौन शोषण केसः बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री #SwamiChinmayanand गिरफ्तार

विस्तार से लिखकर अमित शाह को पूरी घटना की जानकारी देंगे

दिलीप घोष ने आज यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि वह जादवपुर यूनिवर्सिटी में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद हाथ पर हाथ धरे इसलिए बैठी रही क्योंकि उसे कैंपस में बाबुल सुप्रियो की हत्या का इंतजार था. कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पूरी घटना विस्तार से लिखकर जानकारी देंगे.

घोष ने कहा, जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस राष्ट्रविरोधी और कम्यूनिस्ट गतिविधियों का केंद्र बन चुका है. कहा कि इस तरह की घटना यहां पहली बार नहीं हुई है. घोष के अनुसार जिस तरह हमारे सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान में आंतकी अड्डों को तबाह किया था, हमारे कैडर भी उसी तरह की सर्जिकल स्ट्राइक कर जेयू कैंपस में इन राष्ट्रविरोधी अड्डों को तहस-नहस कर देंगे.

राज्यपाल जगदीप धनकड़ सुप्रियो को कैंपस के अंदर की उग्र भीड़ से बचाने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचने पर ग घोष ने राज्यपाल के इस कदम का समर्थन करते हुए कहा, राज्य सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठे रही और सुप्रियो की हत्या का इंतजार करती रही. उन्होंने जादवपुर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सुरंजन दास के तत्काल प्रभाव से इस्तीफे की मांग की, क्योंकि वह कैंपस के अंदर बिगड़े हालात पर नियंत्रण पाने में असफल रहे.

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने कहा,  कॉर्पोरेट टैक्स घटायें या, #HowdyModi इवेंट करें,  देश की खस्ता आर्थिक हालत छिपा नहीं सकते

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like