न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहाः जेएनयू का नाम बदलकर रख दो मोदी नरेंद्र यूनिवर्सिटी

3,745

NW DESK : भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. देश को भी उनके नाम से कुछ करने की जरुरत है. इसलिए जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) का नाम बदल कर मोदी नरेंद्र विश्वविद्यालय यानी एमएनयू कर दिया जाना चाहिए.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें –अरूण जेटली लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, दुआओं और हवन का दौर जारी

मनोज तिवारी ने दिया हंसराज को सुझाव

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, हंसराज हंस दिल्ली से भाजपा के सांसद हैं. वह पंजाबी गायक हैं और शनिवार को जेएनयू में आयोजित “एक शाम, शहीदों के नाम” कार्यक्रम में बोल रहे थे. कार्यक्रम का आयोजन छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया था. यह संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का छात्र संगठन है.

WH MART 1

इस कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के सांसद और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी हंसराज हंस के सुझाव पर अपनी बात रखी. मनोज तिवारी ने कहा कि कई बार हम उत्साह में ऐसी बातें कह जाते हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि हम वही करने जा रहे हैं.

हंसराज ने कहा – दुआ करो बम ना चले

हंसराज हंस ने धारा 370 को हटाने के मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा कि दुआ करो कि बम ना चले. शांति से सब रहें. हमारे बुजुर्गों ने गलतियां कीं. जिसे हम भुगत रहे हैं. उल्लेखनीय है कि वर्ष 1969 में जेएनयू की स्थापना की गयी थी. तब इस यूनिवर्सिटी का नाम देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु के नाम पर रखा गया था.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आज हम यहां पर एक साकारात्मक जेएनयू देख रहे हैं. पहले यहां पर कुछ लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाते थे. लेकिन समय के साथ इस विश्वविद्यालय में बहुत कुछ बदला है.

इसे भी पढ़ें – मनुस्मृति : इन लोगों के लिए पीछे हटकर छोड़ देना चाहिए रास्ता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like