न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल पर  SC के फैसले के बाद बोली बीजेपी:  सत्य की हुई जीत, राहुल मांगे देश से माफी  

38

New Delhi:  राफेल डील मामले पर सुप्रीम कोर्ट से एक बार फिर से क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी ने राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिकाओं के खारिज किये जाने के बाद इसे सत्य की जीत बताया है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि कोर्ट के फैसले से ये साबित हुआ है कि एनडीए सरकार का फैसला सही है. साथ ही राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार और पीएम मोदी की ईमानदार छवि को बिगाड़ने के लिए झूठे आरोप लगाये गये.

JMM


इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: पहले चरण के चुनाव तक बीजेपी की चुनावी रणनीति फेल, ना पार्टी बची और ना ही गठबंधन

भविष्य में सावधान रहें राहुल – नड्डा

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट किया, ‘‘ उच्चतम न्यायालय ने राफेल मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राहुल गांधी को पूरा आदेश पढ़े बिना कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए तथा उन्हें भविष्य में सावधान रहना चाहिए.’’

नड्डा ने कहा, ‘‘ सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने देश को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन सत्य की जीत हुई. मैं आशा करता हूं कि राहुल गांधी देश में होंगे और राष्ट्र से माफी मांगेंगे.’’

Related Posts

#Gujarat : पर्यटकों के मामले में स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी से आगे निकली स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

अनावरण के सालभर बाद ही स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को रोजाना देखने आने वाले पर्यटकों की संख्या अमेरिका के 133 साल पुराने स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी  के पर्यटकों से ज्यादा हो गयी है.


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में कहा,  न्यायालय के फैसले ने एक बार फिर राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सरकार के दृढ़ संकल्प की पुष्टि की है. उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष झूठ फैलाना बंद करेंगे एवं राष्ट्र निर्माण और देश की सुरक्षा के प्रति सकारात्मक योगदान देंगे.


इसे भी पढ़ें – विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की कमी क्यों न बने चुनावी मुद्दा: नीलांबर-पितांबर 161 और रांची विवि में 599 पद खाली

याचिकाएं सुनवाई के योग्य नहीं – कोर्ट

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को गुरूवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं. कोर्ट ने अपने 14 दिसंबर 2018 के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया.

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि, हमने पाया कि पुनर्विचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं. सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे के संबंध में टिप्पणियों के लिए राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना याचिका का निपटारा करते हुए कहा कि उन्हें भविष्य में सावधान रहना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: पहले चरण के चुनाव तक बीजेपी की चुनावी रणनीति फेल, ना पार्टी बची और ना ही गठबंधन

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like