न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चेताया,  विवादास्पद बयानों से बचने को कहा

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शौचालय की सफाई वाले बयान से भाजपा बैकफुट पर है.

49

NewDelhi : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शौचालय की सफाई वाले बयान से भाजपा बैकफुट पर है.  विवाद बढ़ने के बाद भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शौचालय की सफाई वाले उनके बयान पर उन्हें फटकार लगाई है. सूत्रों के अनुसार  नड्डा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से कहा है कि आगे से इस तरह के बयान न दें. जान नें कि बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को. मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया.

जहां पीएम मोदी अपनी महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत योजना पर काम कर रहे हैं, वहीं प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान उससे उलट दिखा. इस बयान के बाद ही सवाल उठने लगा कि क्या अब भाजपा  प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई करेगी?   सोमवार को प्रज्ञा ठाकुर ने जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि इस पर भाजपा अपना बयान जारी कर सकती है. वहीं पार्टी प्रज्ञा ठाकुर के बायन से खुद को अलग कर सकती है. प्रज्ञा ठाकुर का बयान इसलिए सवालों में है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त बनाने के लिए एक मिशन मोड पर काम करने की बात करते रहे हैं.

JMM

इसे भी पढ़ें : पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा,  गांधी  परिवार का कोई कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बना तो पार्टी  24 घंटे में बिखर जायेगी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like