न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : मुखिया के पति को अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

जिले के एसपी पहुंचे बीजीएच, पुलिस अधिकारियों को दिया जल्द उद्भेदन का निर्देश

741

Bokaro : जिले के माराफारी थाना इलाके में रितूडीह पंचायत की मुखिया के पति जलेश्वर साव को अपराधियों ने दिनदहाड़े उनके गोदाम के पास गोली मार दी.

तीन गोली हाथ के किनारे से निकल गयी, जबकि एक गोली सीने के किनारे फंसी होने की बात चिकित्सक कह रहे हैं. उनका इलाज बीजीएच में चल रहा है.

घटना दोपहर करीब 12.30 बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी पी मुरुगन बीजीएच पहुंचे. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर निर्देश दिये. वहीं जल्द से जल्द मामले के उद्भेदन की बात भी कही.

इसे भी पढ़ें – #Ranchi: ज्वेलरी दुकान में लूटपाट का विरोध करने पर दो भाइयों को मारी गोली, रिम्स में चल रहा इलाज

Trade Friends

तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे छह अपराधी

जलेश्वर साव सड़क हादसे में मारे गये भाजपा नेता विंदा सिंह के घर से लौट कर अपने रितूडीह स्थित गोदाम पहुंचे थे. अपने चालक को कार लगाने की बात कह कर मेन रोड से गोदाम की ओर बढ़े.

इस बीच तीन बाइक पर सवार होकर छह लोग गोदाम के पास रुके. कुछ देर उन लोगों में बात होती रही. इस बीच नोंक-झोंक शुरू हो गयी. इस बीच अपराधियों ने गोली चला दी.

इस बीच जलेश्वर वहां से भागने कर गोदाम के बगलवाली गली में घुस गये. अपराधियों ने गली में घुस कर गोली मारी, जिसमें तीन गोली हाथ के किनारे से निकल गयी, जबकि एक गोली सीने और हाथ के बीच लगी.

उसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. वहीं आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी, लोग उन्हें इलाज के लिए बीजीएच ले गये. सूचना मिलने पर माराफारी पुलिस पहुंची.

इसे भी पढ़ें – #Road_Accident : बोकारो में कॉलेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, रांची का रहनेवाला है मृतक

विधायक भी पहुंचे बीजीएच, लोगों की लगी भीड़

घटना की सूचना मिलते ही बोकारो विधायक विरंची नारायण अस्पताल पहुंचे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पंचायत सहित आसपास के लोगों, रिश्तेदारों की भीड़ बीजीएच में लग गयी. सभी घटना के बारे में जानकारी लेना चाह रहे थए. लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए, पुलिस जवान भी तैनात किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – लेवी के लिए #TPC और #JPC के बीच हो सकता टकराव, कोल परियोजना में नहीं थम रहा उग्रवादियों का उत्पात

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like