न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेज प्रताप की कार के नीचे कैमरामैन आया, शीशा टूटा, बाउंसरों ने जमकर पिटाई की

पीएम मोदी का अब ध्यान-साधना का समय आ गया है. लेकिन, मैं पहले कर चुका हूं, वे मेरा ही अनुसरण कर रहे हैं.

325

Patna : पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केंद्र पर तेज प्रताप यादव की कार के नीचे एक कैमरामैन के आ जाने और  गाड़ी का शीशा टूटने पर उनके बाउंसरों ने मीडियाकर्मी की जमकर पिटाई किये जाने की खबर है. लोकसभा चुनाव के लिए सातवें और आखिरी चरण के लिए वोटिंग जारी है. सुबह सात बजे से 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग हो रही है. लेकिन बड़ी खबर बिहार से आयी है.

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप बूथ संख्या 160 पर वोट डालने पहुंचे थे. वोट डालने के बाद जैसे ही वो लौटने लगे कि एक कैमरामैन उनके गाड़ी के नीचे आ गया, जिसके कारण गाड़ी का शीशा टूट गया. गाड़ी का शीशा टूटने पर तेज प्रताप के बाउंसरों ने मीडियाकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में मीडियापर्सन समेत कुछ अन्य लोग भी घायल हो गये हैं. फिलहाल, पुलिस माहौल को शांत कराने में जुटी है और मामले की छानबीन की जा रही है.

JMM

इसे भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा, बीजेपी ने लगाया टीएमसी पर फर्जी वोटिंग और मारपीट का आरोप

 तेज प्रताप ने कहा, उनपर जानलेवा हमला हुआ

तेज प्रताप का कहना है कि उनपर जानलेवा हमला हुआ है. वहीं, मतदान करने से पहले तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी का अब ध्यान-साधना का समय आ गया है. लेकिन, मैं पहले कर चुका हूं, वे मेरा ही अनुसरण कर रहे हैं.

बता दें कि सातवें चरण में बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर 157 प्रत्याशी मैदान में हैं. जिसमें 137 पुरुष तथा 20 महिला प्रत्याशी हैं.इसमें पटना साहिब और पाटलिपुत्र पर सबकी नजर हैं. पटना से भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनौती दे रहे हैं. वहीं, पाटलिपुत्र सीट से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव का मुकाबला राजद की मीसा भारती से है.

इसे भी पढ़ें-  गुफा में 17 घंटे के ध्यान-साधना के बाद मोदी ने फिर केदारनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like