न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, एक बार फिर घर पहुंची CBI

चिदंबरम के मामले पर सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट में होनी है सुनवाई

683

New Delhi : कांग्रेस नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर मंगलवार दोपहर से ही गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इसे लेकर सीबीआइ और ईडी की टीम उनके घर का चक्कर काट रही है.

आइएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद सीबीआई अधिकारी पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे, लेकिन वहां उनसे मुलाकात नहीं होने पर अधिकारियों ने नोटिस जारी कर उन्हें दो घंटे में पेश होने का निर्देश दिया.

राहत न मिलने के बाद से गायब हैं चिदंबरम

गौरतलब है कि आइएनएक्स मीडिया केस में राहत न मिलने के बाद से ही चिदंबरम गायब हैं. उनका फोन भी बंद आ रहा है. वहीं बुधवार को चिदंबरम के वकील अंतरिम जमानत की अपील के लिए कोर्ट का रुख कर सकते हैं. चिदंबरम के मामले पर सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े छह बजे सीबीआई अधिकारी चिदंबरम के दिल्ली में जोर बाग स्थित आवास पहुंचे, पर वह वहां नहीं मिले. सीबीआई अधिकारियों का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे थे.

चिदंबरम के आवास पर नोटिस चस्पा किया

अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम के आवास पर गयी टीम के सदस्यों ने सीबीआई मुख्यालय आकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की.

टीम के सदस्यों ने चिदंबरम के आवास पर नोटिस चस्पा किया जिसमें सीबीआई के उपाधीक्षक आर पार्थसारर्थी के समक्ष पेश होकर सीआरपीसी की धारा 161 के तहत बयान दर्ज कराने को कहा गया. सूत्रों ने बताया कि समन चिदंबरम को ई-मेल के जरिये भी भेजा गया है.

Related Posts
WH MART 1
style="display:inline-block;width:250px;height:250px" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="8367158579">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like