न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चाईबासा : नक्सलियों ने पोस्टरबाजी कर पुलिस मुखबिरों को दी चेतावनी, दहशत का माहौल

751

Chaibasa : कराईकेला थाना क्षेत्र के पोड़ाहाट में नक्सलियों ने देर रात पुलिस और सरकार के खिलाफ पोस्टरबाजी की. नक्सलियों ने पोस्टरबाजी कर पुलिस के लिए मुखबिरी करने वाले को सख्त चेतावनी दी है.

पोस्टरबाजी से आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है. वहीं पोस्टरबाजी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

JMM

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस को मिलेगा नया कप्तान ! आज होनेवाली CWC की बैठक में निर्णय संभव

पुलिस हो होशियार, पीएलजीए है तैयार

नक्सलियों द्वारा चिपकाए गये पोस्टर में लिखा है कि पुलिस हो होशियार पीएलजीए है तैयार. नक्सलियों ने कराईकेला थाना क्षेत्र के हुडंगदा, नकटी बाजार और ईचाहातु इलाकों में पोस्टरबाजी की है. गौरतलब है कि चाईबासा में हाल के दिनों में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में कई लोगों की हत्या कर दी है.

इसे भी पढ़ें- लातेहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ का TPC ने किया खंडन, JJMP के साथ खूनी संघर्ष की कही बात

पुलिस मुखबिरी के आरोप की थी झामुमो नेता की हत्या

चाईबासा टोकलो थाना क्षेत्र के चितपिल गांव में पुलिस मुखबिरी के आरोप में बीते सोमवार की सुबह 10 बजे हथियारबंद नक्सलियों ने झामुमो के बंदगांव प्रखंड सचिव प्रदीप महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

कराईकेला थाना क्षेत्र के सुबानसाई गांव निवासी 35 वर्षीय प्रदीप महतो सोमवार को झरझरा हाट गये थे. झरझरा हाट से डेढ़ किमी आगे चितपिल मोड़ के पास नक्सलियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है इस घटना में 12 से 15 हथियारबंद नक्सली शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like