न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा सीट पर टिकी है भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाह, स्थानीय प्रत्याशी की मांग

2,425

Chatra/Latehar:  राज्य की चतरा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी कौन बनेगा, इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाह टिकी हुई है. भाजपा कार्यकर्ता यहां से स्थानीय प्रत्याशी की मागं कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का मानना है कि प्रत्याशी ऐसा हो जो यहां की समस्याओं से अवगत हो. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कार्यकर्ता अपनी राय जाहिर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड : महागठबंधन के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, कांग्रेस 7, जेएमएम 4, जेवीएम 2 और आरजेडी 1 सीट पर लड़ेंगे चुनाव

स्थानीय नेता, जिनपर टिकी हैं लोगों को निगाहें

चतरा लोक सभा सीट से स्थानीय प्रत्य़ाशियों में राजेन्द्र प्रसाद साहू जो कि वर्तमान में लातेहार के जिला परिसद के उपाध्यक्ष हैं और बालूमाथ के रहने वाले हैं. किसलय तिवारी, वर्तमान में भाजपा प्रदेश युवा महामंत्री हैं और पलामू जिला के लेस्लीगंज के रहने वाले हैं.

Trade Friends

राजधानी यादव, लातेहार जिला के 20 सूत्री उपाध्यक्ष हैं और लातेहार सदर प्रखंड के रहने वाले हैं. हाल में जेवीएम का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुई नीलम देवी का नाम भी इस सूची में शामिल है.

इसे भी पढ़ेंः ‘चौकीदार’ केवल अमीरों के लिए काम करते हैं : प्रियंका गांधी

ये है इन चारो का परिचय

राजेन्द्र प्रसाद साहू ने बालूमाथ जिला परिसद के लिए चुनाव लड़ा और जीतने के बाद जिला परिसद उपाध्यक्ष बन गये. नीलम देवी, हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं. पूर्व में जेवीएम के टिकट पर पहली बार चतरा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. बेहतर प्रदर्शन के बाद भी मोदी लहर के कारण हार गयीं. राजधानी यादव, भाजपा के पुराने कद्दावर एवं समर्पित नेता हैं. 20 सूत्री उपाध्यक्ष बनने के बाद, अब संसद तक पहुंचने की चाह में हैं.

राजधानी यादव भाजपा नेता हैं. और चर्चा में तब आये जब इन्होंने लातेहार के डीटीओ को समाहरणालय परिसर में पीटा था. वही किसलय तिवारी संघ के पुराने सदस्य हैं. युवा वर्ग में इनकी पकड़ है. जिसकी बदौलत प्रदेश के युवा महामंत्री बने हुए हैं. टिकट की आशा में लम्बे समय से चतरा सीट पर तैयारी करते रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः बिहार के लिए राजग की सूची में जातिगत समीकरण का पूरा ख्याल रखा गया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like