न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कॉमेडी फिल्मों ने मुझे एक्टिंग निखारने का दिया मौका: कृति खरबंदा

654

Mumbai: अभिनेत्री कृति खरबंदा को लगता है कि एक के बाद एक कॉमेडी फिल्में करने के बावजूद वह किसी खास इमेज में नहीं बंधीं बल्कि इससे उनके एक्टिंग में निखार आया है. ‘गेस्ट इन लंदन’’ और ‘‘हाउसफुल’’ के बाद अब कृति ‘‘पागलपंती’’ में नजर आयेंगी.

इसे भी पढ़ें- अमरीश पुरी के पोते ने कहा- एक्टिंग के बारे में दादा की सलाह मेरे लिए पत्थर की लकीर

JMM

तीन-तीन हास्य किरदार निभाना बड़ी चुनौती

कृति ने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने तीन-तीन कॉमेडी फिल्में कर डालीं. अनिल (कपूर) सर ने शायद 30 अलग-अलग कॉमेडी फिल्में की हैं लेकिन आपको कहीं भी यह नहीं लगेगा कि उन्होंने खुद को दोहराया है.

मुझे भले ही यह कहा जाता है कि आपने केवल कॉमेडी की है लेकिन तीन-तीन हास्य किरदार निभाना, अपने आप में बड़ी चुनौती है. आपको तीनों किरदार में तीन अलग-अलग रंग डालने पड़ते हैं, आपको दोहराव से बचना होता है.

कृति ने कहा कि इससे मुझे एक ऐक्ट्रेस के तौर पर अपनी एक्टिंग निखारने में मदद मिली. जब आप खुद के साथ ही कंपटीशन करते हैं तो इससे अच्छी बात और कोई नहीं होती. 

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें- बिना टेंडर जमशेदपुर व सरायकेला पावर ग्रिड निजी हाथों में सौंपना चाह रहा है बिजली बोर्ड

काम करते वक्त केवल अपना किरदार याद रहना चाहिए

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘‘पागलपंती’’ में पुलकित शर्मा, जॉन अब्राहम, इलीना डिक्रूज, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला ने काम किया है.

आगामी थ्रिलर फिल्म ‘‘चेहरे’’ के लिए मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना कृति के लिए कभी न भूल पाने वाला अनुभव है. उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अविस्मरणीय पलों में से एक है. हालांकि मुझे विश्वास था कि मैं उनके सामने नहीं घबराउंगी और मेरी कोशिश सफल रही.

उन्होंने कहा कि डेविड (धवन) जी ने पुलकित से जो कहा था वह मुझे याद है. जब आप किसी बहुत बड़े कलाकार के साथ काम करें तो आपको यह भूल जाना चाहिए कि आपके सामने कौन है.

तब आपको केवल अपना किरदार याद रहना चाहिए. ऐसे में सामने वाला भी आपके समर्पण की सराहना करेगा. खुद नर्वस होकर अपने काम को प्रभावित नहीं होने देना चाहिए. पागलपंती 22 नवंबर को रिलीज होगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like