न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस नेता खड़गे के बोल, …तो क्या मोदी विजय चौक पर लगाएंगे फांसी

1,027

Bengaluru: आम चुनाव अब अपने आखिरी पायदान पर है. लेकिन नेताओं के बड़बोलापन जारी है. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ बयान देखकर विवाद खड़ा कर दिया है.

उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 40 से कम सीटें मिलने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आकलन गलत साबित हुआ तो क्या वह दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे.

इसे भी पढ़ेंःममता बनर्जी का आरोप, भाजपा-आरएसएस के लोग केंद्रीय सुरक्षा बलों की वर्दी में भेजे जा रहे हैं

Trade Friends

‘….तो क्या मोदी लगाएंगे फांसी?’

कर्नाटक में चिंचोली विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार सुभाष राठौड़ के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, ‘‘यहां बैठे लोग इस देश का भविष्य लिखने जा रहे हैं. सुभाष और हमारा भविष्य आपके हाथों में है, उनके (भाजपा-मोदी) के हाथ में नहीं है.’’

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘‘जहां भी वह (मोदी) जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी. क्या आपमें से कोई भी इसे मानता है? अगर हमें 40 सीटें मिल गयीं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे?’’

ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं. और चुनावी प्रचार के दौरान पीएम मोदी ये कहते नजर आते हैं कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस को 40 सीटें भी नहीं मिलने वाली है.

इसे भी पढ़ेंःकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को राज्य निर्वाचन कार्यालय ने किया शो-कॉज

बीजेपी ने की माफी की मांग

भाजपा की वरिष्ठ नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने खड़गे से इस बयान पर माफी की मांग करते हुए कहा कि उन्हें इतने वरिष्ठ नेता से ऐसे अशोभनीय बयान की उम्मीद नहीं थी.

इससे पहले खड़गे ने रैली में कहा कि मोदी खुद को पिछड़ी जाति का बताते हैं लेकिन वह केवल धनवानों की मदद कर रहे हैं.

मौजूदा विधायक उमेश जाधव के इस्तीफे के बाद चिंचोली में उपचुनाव हो रहा है. जाधव हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये और गुलबर्गा से लोकसभा चुनाव लड़े हैं.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव : शाम छह बजे तक देश की 59 सीटों पर  59.70% वोटिंग की खबर

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like