न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक के खिलाफ विपक्ष का महाधरना आज

राजभवन के पास संयुक्त विपक्ष का धरना

464

Ranchi: भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक के खिलाफ विपक्ष का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. पांच जुलाई को बिल के विरोध में बुलाये गये बंद के बाद 16 जुलाई सोमवार को महाधरना देगा. भूमि अधिग्रहम संशोधन विधेयक निरस्त करने की मांग को लेकर संपूर्ण विपक्ष की ओर से राजभवन के समक्ष महाधरना दिया जायेगा.

Trade Friends

इसे भी पढ़ेंःआज से झारखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र, हंगामे के पूरे आसार

इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के साथ झामुमो के विधायक, झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी, प्रदीप यादव, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार समेत पार्टी के विधायक व नेता, वामदलों के प्रतिनिधि और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. बता दें कि सोमवार से ही विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरु हो रहा है. ऐसे में विपक्ष सदन में भी इस मसले पर सरकार को घेरने की कोशिश करेगा.

इसे भी पढ़ेंःजबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, खंडहरनुमा मकान में छिपाई गई थी चार महिलाएं

WH MART 1

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जायेगा

बिल के खिलाफ विपक्ष की एकता का एकबार फिर प्रदर्शन इस महाधरने के बहाने होगा. एक दिन के धरने के बाद शाम को पांच बजे विपक्षी दलों की ओर से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जायेगा. इसको लेकर राज्यपाल से समय मांगा गया है. धरना को सफल बनाने के लिए महानगर कांग्रेस, महानगर जिला ग्रामीण कांग्रेस व यूथ कांग्रेस ने बैठक कर रणनीति बना ली है. कार्यकर्ताओं को धरनास्थल पर जुटने का निर्देश दिया गया है. इस महाधरना में आदिवासी समेत कई सामाजिक संगठन भी शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ेंःचतराः ननिहाल आये युवक की हत्या, देर रात अपराधियों ने मारी गोली

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like