न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्रिकेट बच्चों को इंसान के रूप में बेहतर बनाता है : कोहली

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर विराट ने अपना समय बिताया

766

Southampton : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच से पहले यहां स्कूली बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर अपना समय बिताया.

भारतीय टीम के सदस्यों कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ने यहां स्कूली बच्चों के लिये आयोजित क्रिकेट क्लीनिक में हिस्सा लिया. इसका आयोजन आईसीसी ने रोज बाउल स्टेडियम में किया था.

Trade Friends

क्रिकेट बच्चों की जिंदगी में ला सकता है बदलाव

WH MART 1

क्रिकेट विश्व कप की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी वीडियो में कोहली ने कहा कि मेरा मानना है कि क्रिकेट बच्चों की जिंदगी में वास्तव में बदलाव ला सकता है. यह वास्तव में आपको एक इंसान के रूप में बेहतर बनाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आप ऐसे दौर से गुजरते हो जो कि काफी हद तक जिंदगी से मिलते जुलते हैं.

उन्होंने कहा कि आप इससे जिंदगी के उतार चढ़ावों का समझते हैं. आपको पता चलता है कि बेहतर समय क्या होता है और बुरे दौर से कैसे वापसी करनी है. इसलिए मेरा मानना है कि क्रिकेट कई मायनों में अच्छा शिक्षक भी है.

इस दौरान कोहली बच्चों के साथ बातचीत करते हुए और तस्वीरों के लिए उनके साथ पोज देते हुए भी नजर आए. कोहली ने इन तस्वीरों को ट्वीटर पर भी शेयर किया और कहा कि बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना बेहद ही आनंदभरा था. बच्चे जो कुछ भी करते हैं उसमें ईमानदारी होती है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like