न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली : दो सीटों पर आप को मिला सपा का साथ, बॉलीवुड स्टार्स भी करेंगे प्रचार

671

New Delhi : दिल्ली में आप पार्टी को दो सीटों पर समाजवादी पार्टी (सपा) का साथ मिला है. वहीं सपा दिल्ली में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का समर्थन करेगी. सपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आर एस यादव ने एक बयान में कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के अनुसार दिल्ली में सपा कार्यकर्ता बसपा उम्मीदवारों के लिए काम करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःEVM के साथ VVPAT पर्चियों का मिलान: SC में विपक्ष की याचिका पर सुनवाई आज

JMM

पूर्वी दिल्ली से बसपा के ये हैं उम्मीदवार

यादव ने कहा कि हम नयी दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली (आरक्षित) सीटों पर आप उम्मीदवारों का भी समर्थन करेंगे क्योंकि बसपा ने वहां अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं.  बसपा ने पूर्वी दिल्ली से संजय गहलोत, उत्तर पूर्वी दिल्ली से राजवीर सिंह, पश्चिम दिल्ली से सीता शरण, चांदनी चौक से शाहिद अली और दक्षिणी दिल्ली से सिद्धांत गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है.

इसे भी पढ़ेंःवित्त मंत्रालय ने श्रम से मांगा जवाबः घाटा होने पर कहां से देंगे PF पर बढ़ा ब्याज

स्वरा भास्कर और गुल पनाग करेंगी आप के लिए चुनाव प्रचार

अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर और गुल पनाग मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. भास्कर बाइक रैली के माध्यम से पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी के पक्ष में प्रचार करेंगी. वहीं पनाग दक्षिण दिल्ली के आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार करेंगी.

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने पिछले दो दिनों के दौरान आप के प्रचार अभियान में हिस्सा लिया था. भास्कर, राज और मेवानी ने बिहार के बेगुसराय में भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था.

Related Posts

#Gujarat : पर्यटकों के मामले में स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी से आगे निकली स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

अनावरण के सालभर बाद ही स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को रोजाना देखने आने वाले पर्यटकों की संख्या अमेरिका के 133 साल पुराने स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी  के पर्यटकों से ज्यादा हो गयी है.

style="display:block" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="2005649415" data-ad-format="auto" data-full-width-responsive="true">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like