न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 देवगौड़ा नरेंद्र मोदी से बेहतर पीएम, मोदी एयरस्ट्राइक का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं : कुमारस्वामी

देवगौड़ा के कार्यकाल में देश में शांति थी

26

 Bengaluru : एचडी देवगौड़ा का 10 महीने का कार्यकाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल से कहीं बेहतर था.  कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को  यह बात कही.  कुमारस्वामी ने कहा कि अगर देश की आंतरिक सुरक्षा की बात की जाये तो उनके पिता एचडी देवगौड़ा का 10 महीने का कार्यकाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल से  बेहतर था. देवगौड़ा के कार्यकाल में देश में शांति थी और कोई आतंकी घटना नहीं हुई थी;  बता दें कि जनता दल सेक्युलर के अध्यक्ष देवगौड़ा एक जून, 1996 से 21 अप्रैल, 1997 तक एक साल से भी कम समय के लिए प्रधानमंत्री बने थे.

कुमारस्वामी ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी पर बालाकोट में की गयी एयरस्ट्राइक का राजनीतिक फायदा  उठाने का आरोप भी लगाया.  उन्होंने कहा कि देश में कई पीएम हुए और भारत-पाकिस्तान के बीच कई युद्ध हुए लेकिन किसी ने भी राजनीतिक फायदे के लिए उनका इस्तेमाल नहीं किया.  उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी अकेले ऐसे शख्स हैं जो लोगों को यह कहकर गुमराह कर रहे हैं कि वह पाक सीमा पर गये और उन्होंने ही बालाकोट के आतंकी कैंप्स पर बम गिराये.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें – जस्टिस रंजन गोगोई पर यौन शोषण का आरोप- कुछ बड़ी साजिश हुई है पर्दे के पीछे

मैं दुखी था इसलिए रोने लगा

इस क्रम में कुमारस्वामी ने बेंगलुरु में इमोशनल ब्रेकडाउन होने की भी वजह बताते हुए कहा कि वह इसलिए रो पड़े थे क्योंकि वह एक भावुक और संवेदनशील इंसान हैं.  उन्होंने कहा कि वह हमेशा लोगों के मूड को देखते रहते हैं. उन्होंने बताया, मैं दुखी था इसलिए रोने लगा. हालांकि, अब लोगों में आत्मविश्वास हो रहा है और उन्हें लगता है कि कुमारस्वमी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके अच्छा किया.

कुमारस्वामी ने अपने पिता एचडी देवगौड़ा को अच्छा शासक  करार देते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी पीएम बनते हैं तो जेडी(एस) सुप्रीमो राहुल को अच्छी तरह शासन करने के लिए सलाह देंगे.  देवगौड़ा अच्छे शासक हैं.  वह एक अनुभवी इंसान हैं.  उनके पास राजनीतिक करियर का अनुभव है. वह बाकी लोगों से बेहतर हैं, ऐसा मेरा ख्याल है.  बता दें कि कुमारस्वामी ने  पहले ही राहुल गांधी का नाम पीएम के तौर पर सामने रखा है.

इसे भी पढ़ें – चुनाव पर्यवेक्षक के निलंबन मामले में घिरता जा रहा है चुनाव आयोग

WH MART 1

मीडिया सारा दिन सुमालता की बातें  करता है

कुमारस्वामी ने  बेटे के खिलाफ मांड्या सीट पर उतरीं निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश को मीडिया में तवज्जो दिये जाने पर नारागजी को लेकर कहा कि वह इस मुद्दे पर परेशान नहीं हैं.  हालांकि, उन्हें लगता है कि सारा दिन सुमालता को फुटेज देकर वोटरों के मन में छवि बनाने की कोशिश की जा रही है.  उन्हें एक बड़ी नेता के तौर पर पेश करने की कोशिश की जा रही है.

उधर भाजपा के अध्यक्ष और पूर्व सीएम येदियुरप्पा का कहना है कि सुमालता मांड्या में जीत सकती है. कुमारस्वामी पर निशाना साधते हुए येदियुरप्पा ने कहा,  वे एक हफ्ते तक मांड्या में ही थे लेकिन अब अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी ने कहा, हिंदुओं के साथ आतंकी शब्द चिपकाने के लिए कांग्रेस ने की साजिश

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like