न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad : आउटसोर्सिंग के निदेशक ने ब्लास्टिंग अधिकारी से की मारपीट और गाली-गलौज, दर्ज करायी गयी शिकायत

286

Dhanbad : भौंरा इजे एरिया के फोर ए आउटसोर्सिंग पैच में कम हॉल में ब्लास्टिंग करने से गुस्साये आउटसोर्सिंग के निर्देशक कुंभनाथ सिंघ पर ब्लास्टिंग अधिकारी एसके सिंह ने गाली गलौज करने व मारपीट करने का आरोप लगाया है.

अधिकरी की पिटाई से क्षेत्र के अधिकारियों में काफी रोष है. इनका कहना है इस माहौल में अधिकरी काम करने में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. मामले की शिकायत अधिकारी ने भौंरा साऊथ के पीओ से की. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

JMM

इसे भी पढ़ें – सीबीआइ ने उपभोक्ता भंडार में की छापेमारी, चार घंटे की पूछताछ के बाद सचिव और लिपिक को लिया हिरासत में

अधिकारियों ने की बैठक, जताया विरोध

घटना के बाद भौरा क्षेत्रीय कार्यालय में इजे एरिया के सीएमओआइ की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में सुदामडीह तथा वाशरी के अधिकारी मौजूद थे. सभी ने एक स्वर में घटना की निंदा करते प्रबंधन ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

उन्होंने कहा कि अधिकारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी जाये. उनका कहना था कि आये दिन अधिकारियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की जाती है. उन्होंने कहा कि अगर ब्लास्टिंग में किसी तरह की समस्या है तो वे उच्चाधिकारियों से बात कर सकते हैं.

कारण जानते ही शुरू कर दी मारपीट

घटना के संबंध में ब्लास्टिंग अधिकारी एसके सिंघ का कहना है की आज तकरीबन 225 – 230 हॉल किये गये थे. कुछ हॉल बस्ती के पास होने के कारण उसमें बारूद नहीं डाला गया था. जबकि कुछ हॉल में बारूद इसलिए नहीं डाला गया क्योंकि वहां का तापमान काफी अधिक था.

बाकी करीब 100 हॉल में ब्लास्टिंग की तैयारी चल रही थी. तभी कुंभनाथ सिंघ आये औऱ कहने लगे कि इतना कम हॉल में क्यों ब्लास्टिंग कर रहे हो. जब उन्हें कारण बताया तो वे मारपीट पर उतर आये और गंदी-गंदी गालियां देने लगे. जीएम चन्दन भट्टाचार्य का कहना है घटना की जितनी भी निंदा की जाये, कम है. इस संबंध में हम अपने उच्चाधिकारियों को सूचित करेंगे. साथ ही यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटना न हो.

इसे भी पढ़ें – #Dhanbad : नगर निगम के 13 वार्ड पार्षदों ने की बैठक, लिया निर्णय – भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह का करेंगे समर्थन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like