न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#DhanbadSSP आवास में कार्यरत होमगार्ड जवान की मौत, कमरे में मिला शव

618

Dhanbad : लुबी सर्कुलर रोड स्थित वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल के आवासीय कार्यालय की गोपनीय शाखा में कार्यरत होमगार्ड जवान राजाराम महतो का शव उसके घर से बरामद किया गया.

परिजनों की मानें तो राजाराम का पूरा परिवार धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ स्थित घर में रहते हैं. रात्रि में खाना खाने के बाद वह दूसरे आवास में सोने चला गया.

सुबह होने पर जब उसके घर का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. कड़ी मशक्कत के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते से घर पहुंचे और दरवाजा खोला.

इसे भी पढ़ें : #JPSC ने ले ली छठी सीमित सिविल सेवा परीक्षा, लेकिन 18 साल में नहीं ले पायी पहली परीक्षा

Trade Friends

अपने कमरे में अचेत अवस्था में पड़ा था राजाराम

दरवाजा खोलते ही लोगों ने पाया कि राजाराम अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. परिजन आनन-फानन में उसे पास के एक अस्पताल में ले गये जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

पीएमसीएच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि राजाराम की मौत किन कारणों से हुई. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : Dhanbad : जंजीरों में बांधकर रॉड से की बहन की पिटाई, शिकायत करने पर पुलिसवालों ने कहा- नहीं है पीसीआर वैन, गंभीर

नहीं सुलझ रहे हैं कई सवाल

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि उसकी मौत क्यों और कैसे हुई है. हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है.

परिजनों ने बताया कि रात में खाना खाने के दौरान राजाराम ठीक था. वह खाने के कुछ देर बाद सोने के लिए गया. फिर रात में उसे क्या हो गया यह किसी को नहीं मालूम.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह का डाकघर घोटालाः बरवाडीह उपडाक घर और प्रधान डाक घर के बीच हुआ खेल, 11 करोड़ की हुई फर्जी निकासी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like