न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः कीर्ति आजाद का विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाये काले झंडे

ददई दुबे के समर्थकों ने कीर्ति आजाद वापस जाओ के लगाये नारे

1,566

Dhanbad: महागठबंधन में धनबाद की सीट कांग्रेस के खाते में गयी है. कांग्रेस ने काफी माथापच्ची के बाद इस सीट से कीर्ति झा आजाद को प्रत्याशी बनाया है. हालांकि, उनके उम्मीदवार होने की घोषणा से पहले ही धनबाद कांग्रेस में उनका विरोध शुरू हो गया था.

वहीं शुक्रवार को धनबाद के झरिया पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भारी विरोध करते हुए काले झंडे दिखाये. झरिया के बनियाहिर के समीप कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए कीर्ति आजाद वापस जाओ के नारे लगाये.

JMM

इसे भी पढ़ेंः पूर्व सेना प्रमुखों की राष्ट्रपति को चिट्ठी, सेना के नाम पर राजनीति से नाराज

ददई दुबे समर्थकों का प्रदर्शन

धनबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाये जाने पर कीर्ति आजाद का विरोध धनबाद में ददई दुबे के समर्थकों ने किया. उनका कहना है कि धनबाद सीट से पार्टी को किसी स्थानीय नेता को उम्मीदवार बनना चाहिए, ना की किसी बाहरी को.

Related Posts

Dhanbad : स्टेट पुलिस ऑब्जर्वर ने समाहरणालय सभागार में चुनाव पूर्व तैयारियों की समीक्षा की

निष्पक्ष, स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त चुनाव संपन्न कराने के लिए गठित फ्लाइंग स्क्वाड टीम, स्टेटिक सर्विलांस टीम, वीडियो सर्विलांस टीम, वीडियो व्यूइंग टीम, एकाउंटिंग टीम, चेक नाका इत्यादि की भी समीक्षा की.

विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि ददई दुबे ही उनके नेता हैं. और पांच सालों तक उन्होंने यहां समय दिया है. ऐसे में कोई बाहरी उम्मीदवार नहीं होना चाहिए. कार्यकर्ताओं ने साफ कहा कि कीर्ति धनबाद सीट से जीत दर्ज नहीं कर पायेंगे.

इसे भी पढ़ेंः चुनावी बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 30 मई तक चुनाव आयोग को चंदे की जानकारी दें पार्टियां

‘कमजोर कैंडिडेट हैं कीर्ति आजाद’

बीजेपी से एकबार फिर कांग्रेस में वापसी करनेवाले कीर्ति आजाद को कार्यकर्ताओं ने कमजोर कैंडिडेट करार दिया. साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही कहा था कि पार्टी की ओर कहीं भी कोई पैराशुट प्रत्याशी नहीं उतारा जायेगा, फिर दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद को टिकट देना कहा से जायज है. कार्यकर्ता ददई दुबे के समर्थन और कीर्ति झा के विरोध में नारेबाजी करते नजर आये.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस का स्मृति ईरानी पर म्यूजिकल तंज, ‘क्योंकि… मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like