न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad : स्कॉर्पियो से  छह लाख 75 हजार रुपये कैश जब्त

664

Dhanbad : झरिया थाना अंतर्गत आरएसपी कॉलेज के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 6 लाख 75 हजार रुपये मिले. यह कार्रवाई झरिया पुलिस की स्पेशल टीम ने की.

मामले की जानकारी देते हुए झरिया सीईओ राजेश कुमार ने बताया कि आरएसपी कॉलेज के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो संख्या JH 10 BA 3863 की जांच की जा रही थी.

JMM

इसे भी पढ़ें : 70 वर्षीय दिव्यांग गुल्लक में 10 हजार के सिक्के लेकर पर्चा भरने पहुंचे, गिनने में निकला समय, अब चुनाव आयोग जायेंगे

कोई प्रमाण नहीं देने के कारण जब्त किये गये रुपये

जांच के दौरान स्कार्पियो से 6 लाख 75 हजार रुपये मिले. पूछताछ के दौरान पता चला कि झरिया कोयरी बांध के रहने वाले संजय साव का वाहन है. इन रुपयों का कोई प्रमाण नहीं देने के कारण इन्हें जब्त कर लिया गया है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये रुपये मंगाये जा रहे हैं. प्रशासन इन्हें रोकने की कोशिश कर रही है. धनबाद में कैश बरामद होने की यह तीसरी घटना है.

इसे भी पढ़ें : #JPSC : 14 साल बाद 19 नवंबर को होनी थी प्रथम सीमित उप समाहर्ता परीक्षा, आयोग ने किया रद्द

रविवार को भी जब्त किये गये थे पांच लाख रुपये

रविवार को भी झरिया के दौरान लोदना मोड़ के समीप कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के देवर अभिषेक सिंह की स्कॉर्पियो से करीब दो लाख रुपये जब्त किये गये. इस स्कार्पियो को भी वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ही पकड़ा गया था. इस स्कॉर्पियो पर अभिषेक सिंह खुद सवार थे.

रविवार की देर रात को ही झरिया के इंदिरा चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन से तीन लाख 62 हजार रुपये बरामद किये गये. वाहन पर शराब ठेकेदार और पेट्रोल पंप मालिक दीपक शंकर सवार थे.

पूछताछ में उन्होंने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जिस कारण इन रुपयों को जब्त कर लिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें : #DoubleEngine की सरकार में शिक्षा का निजीकरण: 11 प्राइवेट यूनिवर्सिटी खुलीं, सरकारी मात्र दो 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like