न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad : झरिया की कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के देवर की स्कॉर्पियो से दो लाख रुपये नगद जब्त

1,030

Dhanbad :  झरिया थाना अंतर्गत वाहन चेकिंग के अभियान के दौरान लोदना मोड़ के समीप एसएफटी  झरिया विधानसभा नंबर दो मजिस्ट्रेट श्यामलाल मांझी लोदना मोड़ से एक स्कार्पियो जब्त की गयी है.

जब्त स्कार्पियो से दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. बताया जाता है कि स्कॉर्पियो कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के देवर अभिषेक सिंह की हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : फूलचंद के खिलाफ बागी हुए JMM के नेता, पीसी कर कहा – मिला टिकट तो घर-घर जाकर करेंगे विरोध

सिंदरी की ओर जा रही थी स्कॉर्पियो

बताया जाता है कि सिंदरी की ओर जा रही स्कॉर्पियो, जिसका नंबर जेएच 10 बीई 0045 है, को चेकिंग के लिए रुकवाया गया. चेकिंग के दौरान वाहन की  डिक्की करीब दो लाख रुपये मिले. पुलिस ने इन रुपयों को फौरन जप्त कर लिया.

जब पुलिस ने इन आरोपियों के संबंध में जानकारी मांगी तो कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया. स्कॉर्पियो पर जनता मजदूर संघ बच्चा गुट के संयुक्त महामंत्री गुड्डू सिंह उर्फ अभिषेक सिंह सवार थे.

वाहन जांच के दौरान मौके पर झरिया थाना के सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन पांडे, झरिया सीईओ राजेश कुमार, मजिस्ट्रेट श्यामलाल मांझी और झरिया इंस्पेक्टर सरोज कुमार मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : #JJMP सुप्रीमो पप्पू लोहरा ने कहा- बकोरिया कांड में मेरा हाथ नहीं, पुलिस ने दोस्त बन इस्तेमाल किया, अब दुश्मन

वरीय पदाधिकारियों को दी गयी मामले की जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए झरिया सीईओ राजेश कुमार ने बताया कि दो लाख रुपये जांच के दौरान जब्त किये गये हैं. मामले की जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दे दी गयी है. उनसे दिशा निर्देश मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

चुनाव को देखते हुए दस हजार से अधिक के नगद लेनदेन पर रोक लगा दी गयी है. ऐसे में अभिषेक सिंह की गाड़ी से दो लाख कैश बरामद होने पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection : भ्रष्टाचार के आरोपी भानूप्रताप को टिकट क्यों? जावड़ेकर का जवाब- सरकार की बात करें, उम्मीदवारों की नहीं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like