न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद: बस की टक्कर से महिला की मौत दो की हालत गंभीर, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव

59

Dhanabd :  धनबाद के चनचनी कॉलोनी के पास पम्मी नाम की एसी बस ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक महिला की मौत हो गयी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. दोनों का इलाज धनबाद के जालान हॉस्पिटल में चल रहा है. दोनों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

घटना के विरोध में लोगों ने जालान अस्पताल में भी तोड़फोड़ की. लोगों ने कहा कि जालान असपताल में इलाज के दौरान लापरवाही बरती गयी. जिस कारण लोगों ने जमकर रोड़ेबाजी की. रोड़ेबाजी की घटना अभी तक जारी है. लोग जालान हॉस्पिटल के समीप सड़क जाम कर दिया था. लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने व दोषी बस चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं.

JMM

इसे भी पढ़ें – रांची विवि में परीक्षण कार्यों से डिबार हो चुके प्रोफेसर जांच रहे हैं #JPSC की कॉपी

पिता और पुत्र की स्थिति गंभीर

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पांडरपाला काली मंदिर निवासी 50 वर्षीय वृंदा राम अपने परिवार के साथ बरवाअड्डा गये हुए थे. बरवाअड्डा से लौटने के दौरान धनबाद थाना क्षेत्र की चनचनी कॉलोनी के पास एक एसी बस ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इस घटना में वृंदा राम, पत्नी पार्वती और आठ साल का बेटा आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में तीनों को जालान अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान पार्वती देवी की मौत हो गयी. जबकि पिता और पुत्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

विपरीत दिशा से आ रही बस ने मारी टक्कर

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बताया  जाता है कि विपरित दिशा से आ रही एक बस से उन्हें टक्कर मार दी. वे काफी दूर तक बस के साथ घसीटाते रहे. घटना के बाद बस चालक बस को लेकर फरार हो गया. आनन-फानन में लोग उन्हें उठाकर जालान अस्पताल ले गये. जहां इलाज के दौरान ही पार्वती देवी की मौत हो गयी.

जबकि पिता और पुत्र की स्थिति गंभीर है. दोनों को रांची रेफर करने की तैयारी की जा रही है. घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. साथ ही वे दोषी बस चालक को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – पुलिस विभाग: गंभीर आरोपों में फंसे Inspectors को DSP रैंक में प्रोन्नति देने की अनुशंसा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like