न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हड़ताल पर सीएम बनर्जी के साथ बातचीत को तैयार डॉक्टर लेकिन स्थान खुद तय करने की रखी शर्त

825

Kolkata: पश्चिम बंगाल में सरकार और डॉक्टर्स के बीच जारी गतिरोध के दूर होने के आसार शनिवार रात नजर आए. जब आंदोलन कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि वे प्रदर्शन खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बातचीत को तैयार हैं, लेकिन मुलाकात की जगह और समय वो बाद में तय करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःएक मरीज लाने पर एंबुलेंस चालक को 1500 रुपया देता है मेदांता अस्पताल

JMM

‘जगह और वक्त हम तय करेंगे’

इससे पहले शाम में उन्होंने राज्य सचिवालय में बनर्जी के साथ बैठक के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. और इसकी बजाए उनसे गतिरोध सुलझाने को लेकर खुली चर्चा के लिए एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल आने को कहा था.

शनिवार देर रात जूनियर डॉक्टरों के संयुक्त फोरम ने मीडिया से बात की. फोरम के प्रवक्ता ने कहा, “हम हमेशा से बातचीत के लिए तैयार हैं. अगर मुख्यमंत्री एक हाथ बढ़ाएंगी तो हम हमारे 10 हाथ बढ़ाएंगे.. हम इस गतिरोध के खत्म होने की तत्परता से प्रतीक्षा कर रहे हैं.”

Related Posts

#Gujarat : पर्यटकों के मामले में स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी से आगे निकली स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

अनावरण के सालभर बाद ही स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को रोजाना देखने आने वाले पर्यटकों की संख्या अमेरिका के 133 साल पुराने स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी  के पर्यटकों से ज्यादा हो गयी है.

प्रदर्शनरत डॉक्टरों ने कहा कि वे बैठक के लिए प्रस्तावित स्थान को लेकर अपने संगठन के फैसले का इंतजार करेंगे.

‘सीएम के लिए अंहकार, हमारे लिए अस्तित्व की लड़ाई’

डॉक्टरों का कहना है कि ये पूरा विवाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए अहंकार की लड़ाई बन चुका है, लेकिन हमारे लिए यह हमारे अस्तित्व की लड़ाई है. डॉक्टरों ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि जिन जूनियर डॉक्टर परिबाहा मुखोपाध्याय पर हमला किया गया, उनसे सीएम ममता बनर्जी मुलाकात करें. यह कोई अचानक हमला नहीं था, बल्कि सुनियोजित तरीके से किया गया हमला था.

इस दौरान डॉक्टर्स ने ये भी कहा कि हड़ताल के कारण मरीजों को हो रही परेशानी के लिए हमें खेद है. उनकी सेवा नहीं कर पाने का हमें दुख है.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक: गर्मी की छुट्टियों में दूसरे के घरों की मरम्मत कर चलाना पड़ा परिवार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like